शनिवार के दिन वशीकरण मंत्र टोटके कैसे करें

tantricremedy   March 12, 2019   Comments Off on शनिवार के दिन वशीकरण मंत्र टोटके कैसे करें

Shaniwar ke Din Karne Wali Sabhi Vashikaran Yantra Mantra- शनिवार के दिन का वशीकरण मंत्र टोटका

तंत्र, मंत्र, साधना, टोटके आदि के लिए शनिवार का दिन अत्यंत ही उपयुक्त माना गया है। इस दिन किए गए टोटकों का फल अन्य दिनों में किए गए प्रयोग से ज्यादा प्रभावशाली होता है। तंत्र-मंत्र के इस कड़ी में आज हम आपको शनिवार के दिन का वशीकरण मंत्र टोटका के कुछ प्रयोग बता रहे हैं जिसे आप भी अपना सकते हैं।  हमें विश्वास है कि यह प्रयोग और टोटके आपको जरूर ही लाभान्वित करेंगे।

Shaniwar ke Din Karne Wali Sabhi Vashikaran Yantra Mantra

Shaniwar ke Din Karne Wali Sabhi Vashikaran Yantra Mantra

तो लीजिए, प्रस्तुत है आपके लिए शनिवार के दिन का वशीकरण मंत्र टोटका, जो निम्नलिखित है-
१) केसर, कुमकुम, चंदन, एक भोजपत्र, गूगल, कनेर पुष्प, कत्थे की लकडी आदि सामग्री एकत्रित करें। शनिवार के दिन केसर, कुमकुम और चंदन मिलाकर पेस्ट बनाए। इस पेस्ट से भोजपत्र के ऊपर एक गुड़िया की आकृति बनाएं। इसके बाद हवन करें कत्थे की लकड़ी से। गूगल, कनेर पुष्प और घी के द्वारा १०८ बार आहुति दे। हर वक्त आहुति देते समय नीचे दिए गए मंत्र का जाप करें और मंत्र में अमुक के स्थान पर जिसे वश में करना है उसका नाम ले। इस वशीकरण मंत्र का प्रभाव स्त्री और पुरुष सभी पर समान रूप से पड़ता है। मंत्र है–“ओम् ह्वीं क्लीं आमुकम आकर्षण मम् वश्यं कुरू स्वाहा”।
२) आटे में पानी और गुड़ डालकर इसे गुलगुले की तरह घोल ले। इससे सात पोहे बनाए सरसों के तेल द्वरा। आटे का ही एक दीपक बनाएं। आक के सात फूल, अरंडी के पत्ते और सिंदूर इकट्ठा करे। अब शनिवार की रात्रि को किसी चौराहे पर एकदम बीच में खड़े होकर पत्ते के ऊपर आटे का दीपक रख उसे सरसों के तेल और रूई की बाती से जलाए। सिंदूर और आक का फूल इस पर रखें। सारा सामान अपने हाथ में रख खड़े होकर आपको बस इतना बोलना है, “हे दुर्भाग्य! मैं तुम्हें यहीं छोड़े जा रहा हूं, कृपया मेरा पीछा ना करना।” अब यह सारा सामान चौराहे पर रख दे और घर वापस आ कर स्नान कर ले। वापस आते वक्त पीछे मुड़कर ना देखें, यह ध्यान रखें। इस टोटके से आपका दुर्भाग्य आपसे दूर हो जाएगा और आपका सौभाग्य आपके वश में हो जाएगा। यह टोटका किसी रूठे हुए को मनाने में, मान सम्मान बढ़ने में और धन-संपत्ति बढ़ाने में भी सहायक है।
३) शनिवार के दिन का वशीकरण मंत्र टोटका में आप यह मंत्र भी अपने व्यवहार में ला सकते है। मंत्र है– “ॐ फट् फट् वश्यं कुरु कुरु नमो स्वाहा”। इस टोटके को आपको निश्चित रात्रि यानी शनिवार को रात को १:०० बजे करना है। इसके लिए सबसे पहले आप एक आसन बिछाए पीले रंग का और उत्तर दिशा की ओर अपना मुंह करके बैठे जाए। अब एक पीले रंग के ही कागज पर लाल पेन से उसका नाम लिखें जिसे आप वशीभूत करना चाहते हैं। अब दो लवगं लेकर कागज के ऊपर रखे। इस कागज को मोड़ दे। तत्पश्चात इसे आप अपने बाएं हाथ की मुट्ठी में रखें और ऊपर दिए गए मंत्र का २२ बार जाप करें। जाप समाप्त होने के बाद आप लवंग को निकाल ले उस कागज से। अब इसे पीसकर कर रख ले। नाम लिखे हुए कागज का जला दें और इस वक्त उस व्यक्ति का नाम लेते हुए मंत्र उच्चारण करते रहे। अब प्राप्त  राख को लेकर लवंग के पेस्ट में डाल कर अच्छी तरह मिला लें। इससे तिलक लगाएं और उस व्यक्ति के पास जाए जिसे वश में करना चाहते हैं। तिलक लगा हुआ आपका मुख देखते ही वह व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा।
४)  लाल रंग का चंदन, शहद और भोजपत्र लेकर आए। भोजपत्र पर चंदन से अपने वैरी का नाम लिखें। नाम लिखे भोजपत्र को मोड़ कर शहद में डुबो कर कहीं छिपा कर रख दें। जब तक यह भोजपत्र शहद में डूबा हुआ रहेगा तब तक वह व्यक्ति आपके वश में ही रहेगा। बस ध्यान रखें कि पुष्य नक्षत्र में पड़ने वाले शनिवार के दिन का ही चयन करें वशीकरण के इस टोटके के लिए।
५) शनिवार की संध्या बेला में आप अपने शरीर की लंबाई के बराबर नाप कर लाल रंग का रेशमी धागा काट कर ले। इस वक्त जिसे आप को वश में करना है उस व्यक्ति का नाम लेते हुए उसका स्मरण करते रहे। धागे को धोकर स्वच्छ करे तथा धुले हुए आम के एक साबूत पत्ते पर लपेट लें। धागा लपेट के समय “ओम नमः शिवाय” मंत्र का जाप करते रहें। अब धागे को प्रवाहित करें किसी बहते हुए जल-प्रवाह या नदी में मंत्र का उच्चारण करते हुए। किसी भी व्यक्ति को वश में करने के लिए शनिवार के दिन को अपनाया गया एक अति साधारण और सरल टोटका जो अत्यंत ही प्रभावशाली भी सिद्ध हुआ है।
६) अपने शत्रु को वशीकरण करने के लिए आप उनके नाम का निबूं ले। आप इसे किसी पीपल के वृक्ष के नीचे शनिवार के ब्रह्म मुहूर्त में गाड़ दे। अगर शत्रु की संख्या अधिक है तो आप हर एक के नाम का अलग-अलग निंबू व्यवहार कर सकते हैं। शनिवार के वशीकरण का एक सरल और अनोखा उपाय है यह।
७) “ओम नमः भास्कराय त्रिलोक्त्माने अमुक महिपति में वश्यम कुरु कुरु स्वाहा”। इस मंत्र के प्रयोग से भी आप किसी व्यक्ति को अपने वश में कर सकते हैं। इसके लिए आपको करना यह है कि संबंधित व्यक्ति का एक अंतर्वस्त्र ले। उसके ऊपर दो काली मिर्ची के दाने डाल कर २१ बार ऊपर दिए गए मंत्र का जाप करें। जाप में अमुक के स्थान पर व्यक्ति का नाम ले। तत्पश्चात किसी सुनसान स्थान पर कपड़े और काली मिर्ची के दाने को साथ में जला कर उसकी राख को माटी के नीचे  दबा दे। इस क्रिया को आप शनिवार की शाम को ही करें।

शनिवार के दिन करने वाला वशीकरण से किसी भी भी तुरंत वश में किया जा सकता है और किसी भी उपाय को प्रयोग में लेने से पहले अवश्य तांत्रिक गुरु जी विचार विमर्ष कर लेवे|