शहद से तीव्र स्त्री पति वशीकरण मंत्र टोटके कैसे करें

tantricremedy   March 17, 2019   Comments Off on शहद से तीव्र स्त्री पति वशीकरण मंत्र टोटके कैसे करें

Shahad se Kaise Kare Stri Pati Vashikaran Upay Totke- शहद से तीव्र स्त्री वशीकरण मंत्र कैसे करें

कोई भी जाने शहद से तीव्र स्त्री या पति वशीकरण मंत्र कैसे करें? शहद ना सिर्फ रोसोईघर मे नज़र आने वाली कोई आम चीज़ है, बल्कि अच्छी सेहत बनाने के काम भी यह आता है। कई प्रकार की recipes भी इसकी मदद से तैयार होती है। पर क्या आप जानते है की शहद इन सबके अलावा वशीकरण विद्या मे भी प्रयोग होता है। यानि आप किसिकों अगर अपने वश मे करना चाहते है तो शहद की मदद से इसको कर सकते है। यहाँ तक की वास्तु के हिस्साब से भी इसकी अपनी कुछ खासियत होती है। तो चलिये जानते है कि आखिर वो कौन-कौन से उपाय है जिसमे शहद की मदद से वशीकरण किया जा सकता है।

शहद से तीव्र स्त्री वशीकरण मंत्र कैसे करें

Shahad se Kaise Kare Stri Pati Vashikaran Upay Totke

यह एक उपाय हम आपको बता रहे है, जिसका प्रयोग पति या पत्नी दोनों ही कर सकते है एक-दूसरे को आकर्षित करने के लिए। इसमे आपको बस मिट्टी एक दीपक मे शहद डालकर उसमें गुंजा के पांच दाने रखने है और ऐसा करते वक़्त अपने पार्टनर का नाम स्मरण करते रहे। जल्द ही आपकी पत्नी या पति की अपमे रुचि जागने लगेगी।

यदि आप दिल-जान से किसिकों चाहते है पर वो व्यक्ति आपकी भावनाओ को समझ नहीं रहा या आपके प्यार की कद्र नहीं करता तो वशीकरण का यह टोटका आपकी मदद कर सकता है। पहले तो एक मंत्र जान ले। यह है: “ॐ क्लेन … वाशिमया वाशिभूते नमः… नमो… ही नमे”। अब जिस व्यक्ति को वश मे करना चाहते है उसकी एक फोटो ले और फोटो के पीछे उसका नाम, गोत्र, जाती व जन्म तिथि के साथ-साथ ऊपर बताए मंत्र को लिख दे। अब इसे एक ऐसे जार/शीशी मे रख दे जो शहद से भरा हो। ढक्कन बंद करके शीशी को लाल रंग के कपड़े से ढक दे या लपेट दे। ध्यान दे फोटो पर मंत्र लिखते वक़्त उसमे नज़र आने वाली खाली जगह पर उस व्यक्ति का नाम, जाती, गोत्र व जन्म तिथि लिखना होगा। ऐसा करके बहुत जल्द आपको इस टोटके का असर नजर आने लगेगा।

शहद से वशीकरण करने के लिए आप इस विधि को कर सकती है। सबसे पहले तो मिट्टी का एक कुल्ल्हड़ ले और उसमे शहद डाल दे। इसके बाद उसमे पान के पत्ते का रस, कपूर व लौंग को पीसकर उसका चूर्ण डाल दे। अब इसमे उस जगह की थोड़ी सी मिट्टी डाल दे जहां वो व्यक्ति रहता हो। अगर मिट्टी नहीं मिल पाती तो वो व्यक्ति जिस पेड़-पौधे के पास उठता-बैठता हो उस पेड़ की पत्ती या फिर फूल को ही लेकर उसको महीन-महीन पीस ले और शहद मे मिला दे। अब भैरव चक्र बनाकर देवी त्रिपुर मोहिनी की पूजा करे। ध्यान रहे उस मिट्टी के कुल्ल्हड़ को यही पूजा स्थान पर रखे व बताए जाने वाले मंत्र का 108 बार जाप करे। मंत्र है: “ॐ नमः दिवि त्रिपुरा …वशम वशम कुरु कुरु स्वाहा:। लगातार 21 दिनों तक इस विधि को करे। इक्कीसवे दिन पर आक, गुल्लर, खैर, चिचिरी और अनार की लकड़ी को जला ले। जैसे की हवन के लिए तैयारी की जाती है। अब आम के पत्ते की मदद से अग्नि मे थोड़ा-थोड़ा शहद डाले व बताए गए मंत्र का 108 बार जप करे। यह उपाय करके आप उस व्यक्ति को अपने वश मे कर पाएंगे, जिसकी कामना आप करते है।

शहद वशीकरण मंत्र – यदि आप अपने दुश्मन को अपने वश मे करना चाहते है जो बिना बात के आपके पीछे पड़ा है और आपकी ज़िंदगी को बर्बाद करना चाहता है। तो ऐसे मे मदद से ले इस मंत्र साधना की, मंत्र है: “ॐ क्षौ क्षौं भैरवय स्वाहा”। इस विधि को शनिवार या वीरवार के दिन ही करे। वैसे भैरव अष्टमी के दिन भी इस विधि को आप कर सकते है। करना यह है कि एक सफ़ेद कागज़ ले और उसपर अपने शत्रु का नाम लिख दे। ध्यान रहे नाम लिखते वक़्त बताए मंत्र का जाप करते रहे। नाम लिखने के बाद कागज़ की उस पर्ची को शहद की शीशी मे डाल दे व किसी भी शनि या भैरव मंदिर के पास लेजाकर जमीन मे गाड़ आए। जल्द ही दुश्मन काबू मे आ जाएगा।

इस टोटके को आप मंगलवार के दिन करे। सबसे पहले तो आप शाम के वक़्त स्नान करके पूजा वाले स्थान पर बैठ जाए। इसके बाद हनुमान जी की पूजा करे। उन्हे फूल, माला, मिठाई अर्पित करने के साथ धूप दिखाए। यहाँ आपको शहद की एक डीबी की ज़रूरत पड़ेगी। साथ मे एक छोटे से सफ़ेद कागज़ के टुकड़े पर अपने शत्रु का नाम लिख दे व इसके साथ ही साथ हनुमान जी का ध्यान करते रहे। अब इस पर्ची को शहद की उस शीशी मे डालकर ढक्कन बंद कर दे। साथ ही शीशी को किसी लाल रंग के कपड़े से बांध दे। शीशी को वही पूजा वाली जगह रख दे। आखिरी मे आपको करना यह होगा की इस लाल कपड़े को ले जाकर किसी सुनसान जगह पर एक पेढ़ पर बांध देना होगा। यह टोटका जल्द आपको आपके दुश्मन से मुक्ति दिलाएगा।

शहद से वशीकरण कैसे करें- लगभग हर इंसान की एक समस्या बड़ी समान्य होती है की कितना भी पैसा वो कमा ले, घर मे खर्चे रुकते ही नहीं। जिसके चलते हमेशा टेंशन बनी रहती है। एक तरफ से पैसे आएंगे तो दूसरी तरफ से उनके जाने का रास्ता पहले से तैयार रहता है। तो हम आपको बता दे की ऐसी समस्याओं से निपटने मे भी शहद मददगार होता है। करना बस इतना होगा कि आप अपने घर में शहद रखे। जिससे फिजूल खर्चों पर लगाम लगेगी। ऐसा वास्तु शास्त्र बताते है। साथ ही घर मे सकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है। एक सरल सा अन्य उपाय यह करे कि शनिवार के दिन काल भैरव और शनिदेव की पूजा करे और प्रसाद के लिए साबुत उड़द में दही और शहद मिलाकर उन्हे अर्पित करें। इस उपाय को करने से आपके घर मे शांति आएगी। तो देखा ना सिर्फ वशीकरण बल्कि आपके घर मे सुख-शांति बनाए रखने मे भी काम आता है यह शहद।

तो इस तरह आप बड़ी आसानी से किसिकों भी अपने वश मे कर सकते है वो भी शहद की मदद से जो अक्सर सबके घरों मे पाया जाता है। यदि घर मे नहीं तो पास की ही किसी किराने की दुकान से आसानी से मिल सकता है। इस तरह वशीकरण विद्या आपको ऐसे कई सरल उपायों से अवगत करवाती है, जिसका आपने कभी सोचा भी नहीं होता है।

कोई भी जाने शहद से तीव्र स्त्री वशीकरण मंत्र कैसे करें? और शहद वशीकरण मंत्र से कोई पति या स्त्री अपने पति पर वशीकरण कर अपने जीवनसाथी को अपने काबू में कर सकती है| कोई भी उपाय को प्रयोग में लेने से पहले जरूर तांत्रिक गुरु जी सलाह लेवे|