Premika Ko Bulane Vash Me Karne Ke Upay Mantra Totke

tantricremedy   June 9, 2017   Comments Off on Premika Ko Bulane Vash Me Karne Ke Upay Mantra Totke

Premika Ko Bulane Vash Me Karne Ke Upay Mantra Totke- प्रेमिका को बुलाने पाने वश मे करने के उपाय मंत्र टोटका

यह तो बहुत होता है आज-कल की लोग प्यार कर बैठते हैं, फिर उस में मेल-मिलाप भी करते हैं और उसके बाद आगे की ज़िन्दगी एक साथ गुजारने की कसमें खाते हैं, वादे करते हैं। जैसा की आप जानते हैं की इस दुनिया में जब आप रीत-रिवाज़ छोड़ देते हैं और प्यार मोहब्बत के रास्ते पर चलते हैं, तो कांटे तो बहुत मिलते हैं। उन्हीं काँटों में से एक है आपस में ही अनबन हो जाना, जोड़े में ही मन-मुटाव आने के कारण इतना बात का बिगड़ जाना की प्रेमिका आपसे दूर चली जाये या आपके काबू से बाहर हो जाये। ऐसे में क्या करना चाहिए ? क्या तरीके हैं ऐसी रुकावट को दूर करने के ? इन सब बातों का जवाब मैं आपके समक्ष रखने जा रहा हूँ और आशा करता हूँ की आप इनका लाभ उठा पाएंगे।

Premika Ko Bulane Vash Me Karne Ke Upay Mantra Totke

Premika Ko Bulane Vash Me Karne Ke Upay Mantra Totke

सबसे पहले तो ये समझ लें की किसी भी तरह के आपसी टकराव या फिर लड़ाई-झगड़े की वजह कुछ भी हो उसे सुलझाने का पहला एकमात्र मार्ग है बात-चीत, बिना बात करे आप एक दुसरे का पक्ष नहीं देख पाएंगे और परेशानी के कारण मायूस होते रहेंगे। प्रेमिका को पाने के लिए आप उसके पास जाएं, उसे अपने पास बैठने को कहें और उससे सारा माजरा जानने को कहें, यह होना काफी पॉसिबल है की आप की सोच और कहानी और उसकी सोच और कहानी में ज़मीन आसमान का फरक हो। क्यूंकि लोग आपस में जब बात नहीं करते तो एक कुछ सोचता रहता और दूसरा कुछ और ही समझता रहता है।

लेकिन अगर वह तरकीब भी काम नहीं आती तो फिर आप हमारी बताई हुई तरकीब को अपनाएं और कुछ ही समय में असर आता पाएं।

प्रेमिका को काबू करने के उपाय

गूंजा लें और उसे घिस कर उसका तिलक बना लें, अब उसे मत्थे पर लगा लें, पर ध्यान रहे की वह केवल सफ़ेद वैरायटी का ही हो तब ही सब लोग आप से वशीभूत होने लगेंगे। यह उपाय महीने के किसी भी दिन किया जा सकता है और क्यूंकि इसको करने के वक़्त मंत्र सिद्ध नहीं करना होता यह आसान और सटीक उपाय है।

अगला तरीक़ा और भी सात्विक है, इसमें यह करें की श्री कृष्ण भगवन को याद करते हुए तीन इलाइची लें और उन्हें अपने शरीर से छुआकर किसी शुक्रवार को छुपाकर साड़ी में बाँध लें या रुमाल में रख लें, अब शनिवार तक इस रुमाल को कतई खोलें नहीं, शनिवार के दिन ही इस रुमाल को खोलें और इलाइची निकाल लें। इनकों किसी भी खाने की चीज़ में मिलाकर अपनी प्रेमिका को खिला दें जैसे चाय या फिर कोई पकवान आदि, ऐसा तीन शनिवार तक करें तो आपको असर अवश्य पता चलेगा। और आपका जीवन में फिर से सुख और समृद्धि लौट आएगी।

एक और बड़ा ही सरल उपाय है की अगर प्रेमी और प्रेमिका के बीच में अनबन हो तो दोनो साथ में भोजन करें और भोजन के वक़्त जब भी मौका मिले प्रेमी प्रेमिका की थाली में अपनी थाली का कुछ खाना रख दे, इससे यह होगा की दोनों में आकर्षण बढ़ेगा और दोनों ख़ुशी-ख़ुशी रहने लगेंगे।

प्रेमिका को पाने का मंत्र/टोटका:-

अगर प्रेमी को यह लगता हो की उसका साथी किसी और के चक्कर में फंस गया है और प्रेमिका उससे दूर जा रही है तो उसका उपाय भी है। आप ये करें की प्रेमिका के अंदरूनी कपडे लें – कोई  भी एक – और उसे जला दें, फिर राख किसी चौराहे पे ले जाके फेंक दें। इससे आपकी प्रेमिका का प्यार आपके प्रति वापस बढ़ने लगेगा और दुसरों के प्रति घटने लगेगा। एक और लाभदायक मन्त्र है –

“ ॐ नमः कामदेवाय! सहकल सह्द्रश सहमसह लिये वन्हे धुनन जन्मदर्शनम उत्कंठित कुरु-कुरु,दक्ष दक्शु धर कुसुम वानेन हन-हन स्वाः  “

यह मंत्र अचूक है और आप को आपका खोया हुआ प्यार लौटा देगा, आप बस ये करें की सवेरे जल्दी उठ जाएं, नाहा-धो लें, हो सके तो यह सब सूर्योदय से पहले करें, फिर साफ़ कपडे पहन कर आप पूजा स्थल पर जाएं।  यहाँ आप भगवन को धुप-दीप दिखाएं और उसके बाद में एक माला यानी १०८ बार ऊपर बताये हुए मंत्र को पढ़ें और भगवन से मनाएं की वे आपकी मनोकामना पूरी कर दें। आप की अर्जी रखी जाएगी और आप पाएंगे की सब कुछ हो रहा है जैसा आपने चाहा था। थोड़े दिन में आपकी प्रेमिका वापस आपके करीब आने लगेगी और आपसे प्यार जताने लगेगी। आप दोनों फिर से पहले की तरह अपना समय मोहब्बत की तरंगों में बिता पाएंगे और एक खुशहाल जीवन जी पाएंगे।

प्रेमिका को मनाने का उपाय:-

एक और बहुत ही दुर्लभ बात जो ध्यान में रखनी चाहिए है की अगर आप आपसी मेल बढ़ाना चाहते हैं तो आप लोग पूर्णिमा की रात को जब चाँद पूरा निकलता हो तब ज़रूर मिलें क्यूंकि जिस समय चन्द्रमा पूरा होता है उस समय आकर्षण अत्यधिक और उत्तम सीमा पर होता है, इसलिए इस समय आपका मिलना बहुत ही अच्छा और लाभदायक होगा। अगला उपाय बहुत ही कारगर है और यह उपाय न केवल प्रेमियों पे लागू होता है बल्कि सब पे लागुू होता है – जिसको भी वशीभूत करना चाहते हैं उसके कपडे में से कुछ काट लें और टुकड़े पर लाल स्याही वाले पेन से उस व्यक्ति का ही नाम लिख लें – अब आप इस टुकड़े को ले जाकर ७ दिन बाद किसी शमशान में गाड़ दें। इससे आपका काम बन जयेगा।

यदि आपकी किसी के साथ बात-चीत में अनबन हो रही हो तो आप ऐसा करें की उस व्यक्ति का नाम एक रोटी पर काली स्याही वाले पेन से लिख दें और उसके बाद में वह रोटी किसी काली कुतिया को खिला दें, यह कार्य कई दफा करने से आपको अवश्य ही लाभ मिलेगा और आपका काम संपन्न होगा।

इस तरह हमने आपके समक्ष आज ना-ना प्रकार के तरीके रखे हैं जिनसे आप अपने जीवन में अच्छे बदलाव ला सकते हैं और इस जीवन को और सफल, सुखद और सहज बना सकेंगे। आपको यह जानके ख़ुशी होगी की इन उपायों को करने के पश्चात् आपकी परेशानियां जिनसे ग्रस्त आपने यह पढ़ना शुरू किया था अब दूर चली जाएंगी। अगर आप को फिर भी परेशानिया झेलनी पड़ेेँ तो आप किसी अच्छे ज्योतिषी से सलाह ले लें ताकि वह आपके ग्रहों की दशा देख उपाय बता पाए |

प्रेमिका को बुलाने का मंत्र- premika ko bulane ka mantra , प्रेमिका को पाने का मंत्र – premika ko pane ka mantra , प्रेमिका को पाने का टोटका – premika ko pane ka totka , प्रेमिका को वश में करने का मंत्र – premika ko vash me karne ka mantra , प्रेमिका को वश मे करने के उपाय – premika ko vash me karne ka upay , प्रेमिका को वश में करने का टोटका – premika ko vash me karne ka totka , प्रेमिका वशीकरण उपाय मंत्र – premika vashikaran upay mantra , प्रेमिका वशीकरण टोटका – premika vashikaran totka , प्रेमिका को मनाने का तरीका – premika ko manane ka tarika , रूठी प्रेमिका को मनाने के टोटके – ruthi premika ko manane ke totke , प्रेमिका को काबू करने के उपाय – premika ko kabu karne ke upay.

यदि किसी साधक की प्रेमिका रूठ गयी या आपकी प्रेमिका खो गयी है तो प्रेमिका को वश मे करने के उपाय मंत्र टोटके का प्रयोग कर अपनी प्रेमिका को वापस बुला सकते है | यदि हमारे द्वारा बताये गए उपाय मंत्र कारगर नहीं हो पा रहे है तो हमसे सलाह मश्वरा करे और अपने जीवन को खुशाल मंगल बनाये|