Premi ko Uski Patni se Dur Karne ke Tantrik Upay

tantricremedy   August 17, 2017   Comments Off on Premi ko Uski Patni se Dur Karne ke Tantrik Upay

Premi ko Uski Patni se Dur Karne ke Tantrik Upay/प्रेमी को उसकी पत्नी से दूर करने का तांत्रिक उपाय / तरीका

कोई भी साधक यहाँ पर प्रेमी को उसकी पत्नी से दूर करने का उपाय / तरीका और प्रेम संबधित समस्याओ का समाधान प्राप्त कर सकता है| प्रेमी और प्रेम ये दोनों शब्द शुरुआत में तो बहुत अच्छे लगते हैं पर समय के साथ यह एक आफत भी बन सकते हैं – नरक तक दिखा सकते हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी की लोग प्रेम विवाह तो हज़ारों कसमें खाके कर लेते हैं पर प्रेमी को अपने साथ थोड़े दिनों के पश्चात् नहीं रख सकते, और यह इसलिए होता है क्यूंकि उनमें दुसरे के साथ गुज़र करने की आदत नहीं होती। पर कई बार परिस्थिति बिलकुल अलग होती है, आप चाहे जितनी कोशिश कर लें आप पते हैं की प्रेमी की उसकी पत्नी से दूर कराने की ज़रुरत आ ठहरती है। अब आप या तो अपने प्यार के लिए अपने प्रेमी को उसकी पत्नी से अलग कराएं या फिर अपना प्यार ही खो बैठें। इस तरह की परिस्थिति में आखिर कौन सा मुश्किल कदम उठाना चाहिए ? क्या सही मार्गदर्शन किया जा सकता है ऐसे में ? क्या है सही उपाय ?

Premi ko Uski Patni se Dur Karne ke Upay

Premi ko Uski Patni se Dur Karne ke Upay

प्रेमी को अगर आप उसकी पत्नी से दूर करके अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हैं तो फिर आप पहले अपने प्रेमी से बात करें, क्यूंकि फ़ालतू में मेहनत कर के अगर आप काम आगे बढ़ाएं और काम केवल समझा-बुझाकर और बात करके ही हो जाये तो फिर और किसी तरीके की ज़रुरत क्या है ? लेकिन अगर उस तरह काम नहीं बन रहा तो आप ऐसा करें की यह समझ लें की अब आपको अपने बर्ताव को बदलना होगा। जब आपने यह ठान लिया की आप कुछ करना चाहते हैं तो उसे किसी भी तरह से करने के लिए तैयार रहे, जब भी आप पाएं की आप निराश हो रहे हैं तो याद रखें की मदद कहीं से भी आ सकती है। जैसे आज यहाँ पर हम आपके समक्ष कई तरीके रख देंगे जिनसे आप अपने प्रेमी को उसकी पत्नी से दूर कर पाएंगे और अपनी बात मनवा पाएंगे।

सबसे पहला और उत्तम तरीक़ा है की आप एक पान का पत्ता किसी भी किराने या पानवाले की दुकान से ले आएं, अब इस पान को हाथ में लेकर नीचे दिए हुए मंत्र को ११०० बार जपें, यह मंत्र जप आपने ११०० जप लिया हो तब आप यह पान लेकर सीधा अपने प्रेमी का पास जाएं और उसे खिला दें, यह करने से वह आपके वशीभूत हो जायेगा और आपकी सारी बाते मानने लगेगा।आप पाएंगे की अगर आप चाहते हैं तो वह अपनी प्रेमिका को छोड़ देगा, अगर आप चाहते हैं तो वह आपके और करीब आने की कोशिश करेगा। आप बस मंत्र ध्यान से पढ़ दीजियेगा। मंत्र होगा –

“ -प्रेमी का नाम, जिसे आप वशीभूत करना चाहते हैं- जय जय सर्व्व्यानामः स्वाहा “

अगर आपके जीवन में सुख शांति नहीं आ जाती, आप पाते हैं की कलह नहीं हट रही, लोग आपको अभी-भी सता रहे हैं तो फिर आप ऐसा करें की ऊपर बताये हुए मंत्र को २१ दिनों तक पांच बार रोज़ १०८ बार यानी ५ माला करें। अगर हो सके तो अपने प्रेमी से भी यह माला का जाप करवाएं। इससे आप पाएंगे की लोग आपकी ओर सकारात्मक ऊर्जा ही डालते हैं और आप परेशनियों से धीरे-धीरे दूर होते जा रहे हैं।

कई बार ऐसी आपदा मंगल गृह के दोष के कारण होती है, आप पाएंगे की ज़्यादातर शादियां जो की प्रेम विवाह हैं, इनमें काफी हद तक मांगलिकों से हुई शादियों में कलह होती है और नाड़ी दोष वाली शादियों में तबियत ख़राब होना और बच्चे नहीं होने की शिकायत होती है। आप अगर इस चीज़ का उपाय करना चाहते हैं तो फिर ऐसा करें की हर मंगलवार को सवेरे प्रातः काल उठ जाएं, उठ कर स्नान कर लें और पूजा कक्ष में जाकर हनुमान जी के सामने धूप-दीप जला दिए। अब इसके बाद में आप उनकी आरती और आराधना करें – लाल बूंदी, सिन्दूर और लाल चोला हनुमान जी पर किसी बाहर के मंदिर में जाकर चढ़ा आएं।

हो सके तो तंदूर में जो मीठी रोटियां बनायीं जाती हैं उन्हें इस दिन दान करें और पुण्य कमाएं। मगलवार के दिन आप यह और कर सकते हैं की ७ या फिर ८ बार एक-एक मुट्ठी रेवड़ी किसी बहती नदी में प्रवाहित करें। अगर आप किसी गरीब को उस दिन ढून्ढ पाएं तो उसे मीठा खिलाएं। केतु के दुष्प्रभाव को दूर करने हेतु यह करें की रक्त दान करें, इससे केतु शांत रहेगा और आप अपने काम में सफलता प्राप्त करेंगे। अगर आप केतु को और भी तेज़ करना चाहें तो चांदी का छल्ला पहन लें मगर ध्यान रहे की उसमें कहीं भी जोड़ नहीं बना होना चाहिए। अगर आपका प्रेमी आपसे मुंह मोड़कर किसी और की ओर ध्यान देता है तो आप ऐसा करें की गुरुवार या फिर शुक्रवार के शुभ अवसर पर रात के १२ बजे, आप अपने प्रेमी के सर की चोटी के बाल काट कर अलग रख लें। अब आप उसे ऐसी जगह रख दें जहाँ आपके पति की नज़र नहीं पड़े। ऐसा करने से उसके मन से किसी और स्त्री की ओर आकर्षण हट जायेगा और वह पुनः प्रेम करने लगेगा। जब कुछ दिन बीत जाएं तो आप उन बालों को जलाकर फिर अपने पाँव के नीचे कुचल दें। इससे आपके काम में पक्कापन आ जायेगा।

अगर आपके घर में प्रेमी की नज़र किसी और औरत पर टिक गयी है तो आप ऐसा करें की गूगल की धूनी अपने घर में और ख़ास कर अपने बैडरूम में दें। यह कार्य प्रेमी की अनुपस्थिति में करें – ऐसा करने से आप पाएंगे की थोड़े दिन में उसका मन उस औरत या मर्द की तरफ से हट जायेगा और वह वापस आपके साथ परस्पर मेल -मिलाप में जीवन व्यतीत करेगा या करेगी। इस तरह हमने आपके समक्ष आज कई तरीके रखे हैं जिनको अगर आप ध्यान से निभाएंगे तो आप पाएंगे की आपके घर से कलह दूर हो रही है, आप एक सफल और संपन्न गृहस्त जीवन को व्यतीत कर रहे हैं और आप अपने कार्य में धीरे-धीरे सद्बुद्धि के साथ आगे बनध रहे हैं, कोई तीसरा आप दोनों के जीवन में नहीं रहेगा चाहे वह आपके प्रेमी की बीवी ही क्यों न हो। हाँ अगर आपको कोई शंका हो तो आप हमसे मिलकर अपनी कुंडली दिखाएं और समझें की किस तरह से यह कार्य करें आदि।

यदि कोई लवर अपने प्रेमी को उसकी पत्नी से दूर करने का तांत्रिक उपाय और टोन टोटके का प्रयोग कर किसी कार्य को सफल करना चाहता है तो हमारे बताये गए तरीके से समाधान प्राप्त किया जा सकता है | अभी किसी प्रकार की मन में शंका है तो बेहिचक हमारे तांत्रिक गुरु जी सलाह मश्वरा करके किसी भी प्रकार का प्रेम/प्यार अफेयर का समाधान किया जा सकता है| एक बार जरूर कोई भी समस्या हमारे साथ बांटे और जीवन की प्रेम भरी उमंग पाए|