प्रेम विवाह में सफलता पाने के उपाय टोटके

tantricremedy   March 3, 2019   Comments Off on प्रेम विवाह में सफलता पाने के उपाय टोटके

Prem Vivah me Safalta Pane ke Upay Totke- प्रेम विवाह में सफलता पाने के उपाय टोटके

‘प्रेम’ एक सुखद अनुभूति। एक ऐसी अनुभूति जिससे जीवन के कठिन से कठिन परिस्थितियां भी सहज हो जाती है। हर एक को चाहत होती है कि उनके जीवन में प्रेम की कभी कमी ना हो।प्रत्येक यह चाहता है कि जो उसका साथी हो उसके जीवन के हर पल में उसका साथ दे। आप भी अगर किसी को बहुत चाहते हैं और उसे अपना बनाना चाहते हैं, उसे विवाह करना चाहते हैं और उसमें कुछ अड़चन आ रही है हमारे द्वारा दिए गए प्रेम विवाह में सफलता पाने के उपाय टोटके अपनाएं। ये आपको अपने पसंदीदा जीवनसाथी को पाने में सहायक होंगे। ये उपाय अत्यधिक सरल व कारगार सिद्ध हुए हैं।

Prem Vivah me Safalta Pane ke Upay Totke

Prem Vivah me Safalta Pane ke Upay Totke

तो लीजिए आप भी लाभान्वित होइये प्रेम विवाह में सफलता पाने के उपाय टोटके को अपना कर। यह है-

  १) माँ लक्ष्मी और विष्णु भगवान के मूर्ति या तस्वीर अपने सामने रखें। अब स्फटिक की माला लेकर “ओम लक्ष्मी नारायण नमः” मंत्र का जाप करें। जाप प्रतिदिन तीन माला का करें। शुक्ल पक्ष में पड़ने वाले बृहस्पतिवार के दिन ही इस जाप को आरम्भ करें। अब अगले तीन माह तक प्रत्येक बृहस्पतिवार को  लक्ष्मी नारायण के मंदिर में प्रसाद चढ़ाएं। साथ साथ अपने विवाह की सफलता की कामना करें। प्रेम विवाह में सफलता पाने के उपाय टोटके में यह एकअत्यन्त सरल और सिद्ध उपाय है।

२)  लड़कियां बृहस्पतिवार का उपवास करें।  मंत्रों के साथ बृहस्पति की पूजा करें।

३) कोई लड़का अगर प्रेम विवाह में सफलता पाना चाहता है तो उसके लिए उसे अमेरिकन जरकन या हीरा का रत्न धारण करना चाहिए।  इसके साथ शुक्रवार के दिन किसी छोटी बच्ची को सफेद रंग का वस्त्र दान करना चाहिए। लड़कियों को चाहिए कि वह सुनैला या पुखराज रत्न धारण करें तथा बृहस्पतिवार के दिन किसी छोटे बच्चे को पीले रंग का वस्त्र का दान करें।

४)  प्रेम के प्रतीक श्री राधे कृष्ण का स्मरण और भक्ति करे। इन दोनों की भक्ति प्रेम विवाह में सफलता पाने की गारंटी है। शुक्ल पक्ष के शुक्रवार वाले दिन राधे कृष्ण की मूर्ति या तस्वीर के सामने बैठकर नीचे दिए गए मंत्र का १०८ बार जाप करें। मंत्र है–“ केशवी केशवाराध्या किशोरी केशवस्तुता, रूद्र रूपा रूद्र मूर्ति: रुद्राणी रुद्र देवता।”

५)  प्रेम विवाह में सफलता पाने के उपाय टोटके में आप भी आप भी कर सकते हैं। सोमवार के दिन शिव मंदिर जाएं। शिवलिंग को शुद्ध जल, दूध, शहद, बेल पत्ता, आक की माला और धतूरा चढ़ाएं। साथ में “ओम नमः शिवाय” मंत्र का उच्चारण करते जाए। अब नंदी के भी इसी तरह पूजा करें। फिर धूप-दीप कर इसी मंत्र का १०८ बार जाप करें।

६) कृष्ण-राधा की मूर्ति के सामने आसन बिछाकर बैठ जाए। धूप- दीप से पूजन-अर्चन करने के बाद नीचे दिए गए मंत्र का १०८ बार जाप करें। भगवान श्री कृष्ण की आराधना करें। जाप करते वक्त अपने चाहने वाले का ख्याल अपने मन में रखें। मंत्र है– “ओम क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा”

७)  सत्यनारायण भगवान की कथा का आयोजन करें साथ ही साथ व्रत ही रखें यह व्रत प्रेम विवाह में सफलता दिलाता है।

८) प्रतिदिन शिव मंदिर जाए। दूध में गंगा जल मिलाकर शिवलिंग पर चढ़ाएं। अब आसन बिछाकर बैठ जाए और रुद्राक्ष की माला लेकर नीचे दिए गए मंत्र का १०८ बार जाप करें। मंत्र है– “ओम् सोमेश्वराय  नमः”

९) बृहस्पति वार के दिन बृहस्पति भगवान का व्रत रखें। बृहस्पति की कथा करे। केले के वृक्ष में चना दाल, गुड़, हल्दी तथा पीले फूल चढ़ाएं। एक वक्त ही भोजन करे। अपना खानपान पीले रंग कि खाद्य वस्तुओं का ही करें। उस दिन नमक ना ले। साथ ही साथ इस दिन पीले रंग का वस्त्र धारण करें।

१०) भैरव देवता की पूजा करें और उन्हें प्रसाद के रूप में मीठी रोटी अर्पण करें। साथ ही साथ नीचे दिए गए मंत्र का १०८ बार जाप करें प्रतिदिन। मंत्र है– “ओम  ज्लैम रहाँ क्रोम उत्तरनाथ भैरवाय स्वाहा”

११)  “ओम् हुं ह्वी स: कृष्णाय नमः” मंत्र का प्रतिदिन १०८ बार जाप करें। जाप करने के पहले भगवान राधा-कृष्ण की तस्वीर को स्थापित करें लाल या गुलाबी रंग के जरीदार वस्त्र के ऊपर। अब गुलाबी रंग के आसन के ऊपर बैठकर तस्वीर के सामने धूप दीप जलाएं। तस्वीर पर इत्र लगाएं, पुष्प चढ़ाएं तथा कोई मीठा अर्पित करें। इसके बाद चंदन की माला से मंत्र का जाप करें। मंत्र की समाप्ति के पश्चात शहद के छींटे छिड़क दे भगवान की तस्वीर मूर्ति के ऊपर। अवश्य ही आपको अपने प्रेमविवाह में सफलता मिलेगी।

१२) “ओम श्री वर प्रदाय श्री नमः” शिव जी के इस मंत्र का जाप करें शिवरात्रि के दिन। जाप संख्या होनी चाहिए पांच माला। जाप की पूर्ति के बाद पांच नारियल चढ़ाए शिवलिंग पर। जाप के वक्त रुद्राक्ष की माला का प्रयोग करें।

१३) नेपाली गौरी शंकर रुद्राक्ष ले। यह एकदम असली होना चाहिए। अब इसकी प्राण प्रतिष्ठा करा कर सफेद रंग के धातु या सफेद रंग के सोने में बनवाकर धारण करें।

१४)  कृष्ण के मंदिर में पान तथा बांसुरी अर्पित करें।

१५) “ओम क्लीं नमः” आकर्षण और काम के इस बीज मंत्र का प्रतिदिन १०८ बार प्रतिदिन जाप करें।

१६) हीरा रत्न को धारण करें। यह प्रेम विवाह में सफलता दिलने में सहायक है।

१७) लड़कियां ज्यादातर अपने हाथ में हरे रंग की चूड़ियां पहने तथा शुक्रवार वाले दिन सफेद वस्त्र धारण करें।

१८) १६ सोमवार का विधि विधान से व्रत करें।

१९) प्रतिदिन भोजन में केसर का सेवन करें।

२०) प्रत्येक दिन रोटी में हल्दी मिलाकर गाय को खिलाएं।

२१) ज्यादा से ज्यादा वक्त पीले रंग के वस्त्रों को धारण करें।

२२) एक दूसरे को पीले और सुनहरे पीले रंग अथवा है लाल या गुलाबी रंग की वस्तुओं को भेंट में दे।

२३) चमेली का इत्र और लाल गुलाब किसी भी धार्मिक स्थल पर अर्पित करें। इस समय सफेद वस्त्र को धारण करें।

२४) पूर्णिमा और शुक्रवार के दिन आपस में जरूर मिले। यदि यह दोनों दिन एक ही दिन यी साथ-साथ ही में पड़े तो अति उत्तम।

इन बातों का विशेष ध्यान रखें–

* जिसे आप चाहते हैं या प्यार करते हैं उसे कभी भी काले रंग की कोई वस्तु भेंट में ना दे।

* कभी भी कोई भी चुभने वाली नुकीली चीज ना दे।

* कभी भी अमावस्या या शनिवार वाले दिन एक दूसरे से ना मिले।

प्रेम विवाह में सफल होने के लिए तांत्रिक उपाय का प्रयोग कर सफलता प्राप्त कर सकते है कोई भी उपाय प्रयोग में लेने से पहले जरूर तांत्रिक गुरु जी से सलाह लेवे|