नमक से वशीकरण मंत्र कैसे करें उपाय टोटके

tantricremedy   February 26, 2019   Comments Off on नमक से वशीकरण मंत्र कैसे करें उपाय टोटके

Namak se Vashikaran Karne ke Upay Totke- नमक से वशीकरण मंत्र कैसे करें उपाय टोटके

एक चुटकी भर नमक से वशीकरण कैसे किया जाता है? शायद ही बहुत कम लोगों को पता होगा कि नमक से भी वशीकरण किया जा सकता है। जी हां, ठीक पढ़ा अपने ‘नमक’। आप सोच रहे होंगे कि नमक जैसी छोटी सी चीज से कैसे वशीकरण किया जा सकता है। तो हम आपको यह बता दे कि दिखने में ये एक साधारण सी चीज वशीकरण में बहुत ही सहायक सिद्ध हुई है। यहां हम आप को नमक से वशीकरण मंत्र कैसे करें उपाय बताने जा रहे है। लेकिन फिर से एक चेतावनी देनी जरूरी है, वह यह है कि नमक से वशीकरण मंत्र का उपाय आप तभी करें जब आपका मन किसी भी दोष से मुक्त हो, बुरी भावना से मुक्त हो। इन मंत्रों का प्रयोग केवल पति अपनी पत्नी या पत्नी अपने पति के लिए ही करें तो ज्यादा उपयुक्त होगा। किसी बुरी भावना से   वशीभूत होकर मंत्र का उपयोग किए जाने पर फायदा के स्थान पर करने वाले के लिए अति घातक सिद्ध होगा, इस बात का विशेष ध्यान रखें।

Namak se Vashikaran Karne ke Upay Totke

Namak se Vashikaran Karne ke Upay Totke

चलिए अब आपकी उत्सुकता को ज्यादा ना बढ़ाते हुए प्रस्तुत है नमक से वशीकरण मंत्र कैसे करें उपाय–

१) अल्प मात्रा में नमक लेकर अपनी मुठ्ठी में बांध ले। इसके बाद नीचे दिए गए मंत्र का एक सौ आठ बार जाप कर नमक को मंत्र सिद्ध करें। अब आप जिसे अपने बस में करना चाहते हैं उसके खाने में इस मंत्र सिद्ध नमक को मिलाकर उसे खिला दें। व्यक्ति आपके वश में होकर आपके कहे अनुसार करेगा। मंत्र है–”ॐ भगवती भागम भागी देवी प्यारे ( वश में करने वाले व्यक्ति का नाम) मुझसे वशी करा करा स्वाहा”

  • इस मंत्र को सिद्ध करने की एक अन्य विधि इस प्रकार है–ग्रहण वाले दिन एक चुटकी भर नमक हाथ में लेकर १०००० बार जप कर इस मंत्र से अभिमंत्रित करें। अभिमंत्रित होने पर इस नमक का रंग सफेद से लाल हो जाएगा। आप इस नमक का प्रयोग करें उस व्यक्ति पर जिसे वश में करना चाहते हैं।
  • एक अन्य विधि– आप ब्रह्म मुहूर्त में स्नानापरान्त स्वच्छ वस्त्र धारण कर आसन लगा लें एकांत स्थान में। आप पश्चिम या दक्षिण दिशा की तरफ तरफ मुंह करके आसन पर बैठ जाएं। अब अपने दाएं हाथ के हथेली में एक चुटकी या उससे भी कम नमक रखें और बाएं हाथ को दाएं हाथ के नीचे जोड़ के रखे। इस नमक को देखते हुए जिसे वश में करना चाहते हैं उसका स्मरण करें और १०८ बार ऊपर दिए गए मंत्र से अभिमंत्रित करें। अब नमक जिसे खिलाना हो उसे खिला दें। यह क्रिया एक ही दिन में फलदायक होती है। अगर एक दिन में फल ना मिले तो इसे तीन दिनों तक लगातार करें। अवश्य ही लाभान्वित होंगें।

२) “ओम नमो कलीमाताये त्रिलोकीनाथ ( जिसे बस में करना हो उसका नाम ) माम् माम् वैश्य कुरु कुरु स्वाहा”

ऊपर दिए गये इस मंत्र का ब्रह्ममुहूर्त में स्नानोपरान्त जाप करे। जापकी संख्या प्रतिदिन २१ माला रखें। इसे  लगातार २१ दिनों तक लगातार करें। २१ दिनों के बाद आपको फल के प्राप्ति का अनुभव होगा।

३) पति पत्नी में अगर किसी बात को लेकर तनाव चल रहा हो, झमेला या मनमुटाव हो या फिर मानसिक अशांति हो तो नमक का प्रयोग अदभुत साकारात्मक फल दिलाता है। इसके लिए आप अपने सोने वाले कमरे में नमक (सेंधा) का एक टुकड़ा किसी किनारे रख लें। इसे हर महीने बदलते रहें। अब पाएंगे कि आपका साथी आपके वश में हो रहा है।

४) “ओम भगवती भग भाग दायिनी ‘देवदन्तीं’ मम वश्य कुरु कुरु स्वाहा।” बृहस्पतिवार के दिन संध्या समय थोड़ा सा नमक ( सेंधा नमक ज्यादा उत्तम होता है ) अपने हाथ में लेकर ऊपर दिए गए मंत्र द्वारा ७ बार पाठ कर अभिमंत्रित करें। अगर अंधेर पक्ष के बृहस्पपतिवार का चयन हो तो अति उत्तम। जाप सफेद रंग की सच्चे मोतियों की माला से करें। जाप से नमक को अभिमंत्रित करते वक्त श्वेत वस्त्र ही धारण करें। अभिमंत्रित किए हुए नमक को आप जिसे अपने वश में करना चाहते हैं उसे खिला दे।

  • इस मंत्र से नमक को सिद्ध करने की एक अन्य विधि–एक कटोरी में नमक ले। इसे ढ़क दें एक सफेद कपड़े के द्वारा। अब ऊपर दिए गए वशीकरण मंत्र का जाप कर नमक को सिद्ध कर लें। इस अभिमंत्रित नमक को खिलाने में व्यवहार करें।
  • अन्य विधि–अर्ध रात्रि को काले या नीले रंग का मोटा कंबल का आसन लें। आसन के ऊपर बैठ जाए उस तरफ मुख रख कर जिस तरफ वह रहता हो जिसे अपने वश में करना चाहते हैं। जप के वक्त शुद्ध होकर काला या नीला कपड़ा धारण करें। ४३ दिनों तक प्रतिदिन मंत्र का १०८ बार जाप करें बांए हाथ में नमक लेकर। दाहिने हाथ से रुद्राक्ष की माला का व्यवहार करें जप के लिए। अब अभिमंत्रित किए गए नमक का वशीकरण के लिए उपयोग करें।

५) अल्प मात्रा में नमक को अपने बाएं हाथ में रखे। इसे सिद्ध करने के लिए नीचे दिए गए मंत्र का ५१ बार पाठ करें। अब किसी पदार्थ में मिलाकर इस अभिमंत्रित नमक को व्यक्ति को खिला दे। व्यक्ति आपके वश में रहेगा। यह मंत्र नमक से वशीकरण मंत्र कैसे करें उपाय का एक सरल मंत्र है।

मंत्र है-

नमक से वशीकरण मंत्र कैसे करें

नमक से वशीकरण मंत्र कैसे करें

४० दिनों तक लगातार बिना नागा के हर दिन इस मंत्र का जाप करें। प्रतिदिन की जाप संख्या है १०८ बार। जाप के वक्त लोबान जरूर जलाएं। ४० दिन के बाद यह मंत्र सिद्ध हो जाएगा। जरूरत के समय नमक लेकर मंत्र की एक माला पढ़े और जिसे ( पति/पत्नी को) आप वश में करना चाहते हैं उसे खिला दें। वह आपके वश में हो जाएगा। विशेष ध्यान देने योग्य बात यह है कि इस मंत्र का प्रयोग केवल पति या पत्नी के आपसी संबंधों में ही किया जाना चाहिए अन्यथा नुकसान की प्रबल संभावना है। कोई भी उपाय प्रयोग में लेने से पहले अवश्य तांत्रिक गुरु जी संपर्क करे|