नाखून से वशीकरण करने का उपाय मंत्र टोटका विधि कैसे करें

tantricremedy   February 28, 2019   Comments Off on नाखून से वशीकरण करने का उपाय मंत्र टोटका विधि कैसे करें

Nakhun se Vashikaran Karne ka Mantra Upay- नाखून से वशीकरण करने का उपाय मंत्र टोटका विधि कैसे करें

वशीकरण विद्या का मुख्य कारण तो सामने वाले को सम्मोहित करके, उसपर अपना अधिकार जमाना है व उससे अपनी मर्जी के अनुसार काम करवाना होता है। कई लोग इसको गलत उद्देश्य से करते है और अपनी इच्छाओं की पूर्ति करते है। तो कुछ लोग खुद पर किए गए टोटके, काला जादू के असर को खतम करने के लिए इन तंत्र-मंत्र साधना का प्रयोग करते है। अब आप वशीकरण का किस तरीके से इस्तेमाल करना चाहते है ये पूर्ण रूप से आपकी इच्छा पर निर्भर करता है। फिर भी हम कही भी इस बात की सलाह नहीं देते की आप बेवज किसिकों परेशान करने के लिए इस विद्या का इस्तेमाल करे, जिसका अस्तित्व सदियों से चला आ रहा है। आज हम आपको नाखून से किए जाने वाले वशीकरण के बारे मे बताते है।

नाखून से वशीकरण करने का उपाय मंत्र टोटका विधि कैसे करें

Nakhun se Vashikaran Karne ka Mantra Upay

पहला उपाय बड़ा सरल है। इसको करने के लिए आप अपने हाथ या पैर के नाखून काट ले फिर उस व्यक्ति को किसी भी प्रकार से भोजन मे मिलकर खिला दे। जिस पर आप वशीकरण करना चाहते हैं।

यह उपाय भी आप करके देख सकते है। जिसे किसी भी महीने शुक्ल पक्ष मे रविवार के दिन करे। आप शमशान की मिट्टी ले ले और उसमे अपने हाथ-पैरों के नाखूनों को मिला दे। इसके बाद जिस भी इंसान पर वशीकरण करना चाहते है, उसको भोजन के माध्यम से इन चीजों को उसे खिला दे। ऐसा करने से वो व्यक्ति आपके नियंत्रण मे हो जाएगा।

नाखून की मदद से आप एक अन्य टोटका यह कर सकते है कि शनिवार के दिन अपने हाथ और पैर के नाखून काट ले। फिर बड़ी सावधानी से उनको एक ताबीज मे डाल ले या लपेट ले और उसे अपने दाएं हाथ पर बांध ले। ताबीज को 21 शनिवार तक बंधा रहने दे। फिर उसके बाद उन नाखूनों को किसी सुनसान जगह लेकर जाए और वहाँ पर 12 मुखी रुद्राक्ष व कपूर के साथ जला दे। फिर उसकी भस्म जमा कर ले। अब जिस भी व्यक्ति को अपने वश मे करना चाहते है उसके ऊपर इस तैयार भस्म को डाल दे। नाखून से वशीकरण जल्दी होता है, और ये आप खुद देख पाएंगे।

अब हम आपको नाखून से की जाने वाली एक मंत्र विधि के बारे मे बताते है। तो सबसे पहले आप वो मंत्र जान ले। मंत्र है: “पया हमम या कयूम मन कुछूस”। इस विधि को किसी भी मंगलवार के दिन करे। इसके लिए आप अपने हाथों की अनामिका अंगुली यानि तीसरी अंगुली का नाखून काटे। इसी तरह पैर की तीसरी अंगुली के नाखून को भी काट ले। अब उन नाखूनों को जलाकर उनकी भस्म बना ले और फिर किसी भोजन मे मिलाते हुए ऊपर बताए गए मंत्र का जाप करे। जाप आपको 108 बार करना होगा। इसके बाद जिस  भी व्यक्ति को वशीभूत करना चाहते है उसे यह भोजन खिला दे। ऐसा करने के बाद आप देखेंगे की वो व्यक्ति आपकी बात सुनने लगेगा।

एक अन्य टोटके के अंतर्गत आप रविवार को इस विधि का प्रयोग शुबह के वक़्त करे। अपने हाथ-पैर के नाखून को काट ले और फिर इन्हे कपूर के साथ जला दे जो राख बच गई, उसे एक कागज़ मे रख उसकी पुड़िया बना ले। फिर किसी भी दिन मौका मिलना पर इस राख को भोजन मे मिलाकर आप उसे अपने पति, प्रेमी या जिसे भी वश मे करना चाहते है उसको खिला दे। बस ध्यान रहे ये उपाय आपको 3 बार करना होगा। जिसके बाद आपको असर नज़र आने लगेगा।

एक अन्य मंत्र विधि हम आपको बताते है। मंत्र है: “ॐ वश विश्य क्रोगफ ब्नाह वषयक किशोर { उस व्यक्ति का नाम ले } फग हर्फ शोष बन्हज उजू स्वः”। इस विधि को आप सिर्फ शनिवार की रात को ही करे। आपको एक सफ़ेद रंग के कागज़ की ज़रूरत पड़ेगी। इसके बाद थोड़ा सा सिंदूर लेकर और थोड़ा सा पानी लेकर उसको आपस मे मिला ले। एक घोल जैसा बना ले। अब अपना एक नाखून लेकर उसमे भीगो दे। फिर कागज़ पर उस व्यक्ति का नाम लिखे जिसे वश मे करना चाहते है। साथ ही बताए गए मंत्र का 102 बार जाप करे। जाप पूरा होते ही उस कागज़ और नाखून को जला दे। उसके बाद राख को संभालकर रखे। जब भी आप इस राख से तिलक करके उस व्यक्ति के सामने जाएंगे तो वो आपसे वशीभूत हो जाएगा।

तो देखा किस तरह इंसान खुद के नाखूनों की मदद से भी वशीकरण कर सकता है। इस वशीकरण विधि की सबसे खास बात ये है कि इसको पाने के लिए आपको कही भटकना नहीं पड़ता और न ही ऐसा है कि यह कोई दुर्लभ वस्तु है। नाखून तो समय के साथ बढ़ते ही रहते है, चाहे हम इन्हे कितनी बार ही क्यूँ न काटते रहे। तो उम्मीद है आप ऊपर बताए गए उपायों से अपनी इच्छाओं को पूरा कर सकेंगे व जीवन मे खुशी प्राप्त कर सकेंगे।

नाखून से वशीकरण करने का उपाय मंत्र टोटका विधि कैसे करें किसी भी समस्या का तांत्रिक समाधान के लिए गुरु जी अवश्य सलाह लेवे|