मोमबत्ती से वशीकरण करने का मंत्र टोटका

tantricremedy   March 10, 2019   Comments Off on मोमबत्ती से वशीकरण करने का मंत्र टोटका

Mombatti se Vashikaran Tantrik Mantra- मोमबत्ती से वशीकरण करने का मंत्र टोटका

अगर हम मोमबत्ती की बात करे तो अंधेरे मे रोशनी देने का काम तो करती ही है यह। परंतु आज हम आपको मोमबत्ती की मदद से किए जाने वाले कुछ वशीकरण टोटके, तंत्र-मंत्र विधि के बारे मे बताएँगे। जिनका प्रयोग करके आप किसिकों भी अपने वश मे कर सकते है व अपनी किसी भी इच्छा को पूरा कर सकते है। तो चलिए जानते है ऐसी ही कुछ वशीकरण विधीया।

Mombatti se Vashikaran Tantrik Mantra

Mombatti se Vashikaran Tantrik Mantra

मोमबत्ती की सहायता से वशीकरण करने के लिए आप इस विधि को अपना सकते है। पर इसको करने के लिए आपकी दिशा दक्षिण होने चाहिए व काले रंग का आसन बिछाकर उसपर बैठे। साथ ही शनिवार रात के 10 बजे इस उपाय को करे। तो अब आप जमीन पर अपने शत्रु की फोटो रखे, जो बेवजह आपका बुरा करना चाह रहा है। लेकिन निराश ना हो अगर आपके पास दुश्मन की फोटो नहीं है। ऐसे मे आप एक कोरा कागज़ लेकर उसपर दुश्मन का नाम लिख दे, साथ ही उसकी माँ का नाम भी ज़रूर लिखे। जिसकी वजह से यह टोटका अच्छे से काम करे। नाम लिख लेने के बाद कागज़ या फोटो के चारों ओर 4 मोमबत्ती रख कर उन्हे जला ले। अब 11 बार इस मंत्र का जप करे। मंत्र है: “ॐ क्षों क्षों भैरवाय स्वाहा”। ध्यान रहे की मंत्र जप को एक संस्कारित रुद्राक्ष की माला से करना होगा। साथ ही इस दौरान मोमबत्तीय बुझनी नहीं चाहिए। धीरे-धीरे जब अग्नि के साथ वो फोटो या कागज़ भी जलकर रख हो जाये तब राख को ले जाकर शमशान मे दफ़ना दे। अब अगले दिन यानि रविवार के दिन सुबह जाकर किसी भैरव मंदिर मे प्रसाद चढ़ा दे। ऐसा करके आप शत्रु से निजात पा सकते है। लेकिन महिलाए इस उपाय को ना करे, क्यूंकी वो शमशान घाट नहीं जा सकती। जबकि इस विधि मे राख को दफ़न करने के लिए वहाँ जाने की जरूरत होती है।

एक तंत्र विधि है, जिसे आप शुक्रवार के दिन करे। सही वक़्त रहेगा, शाम को 6 से 9 बजे या फिर रात के 12 बजे। इस विधि को आपको लगातार 11 दिनों तक करना होगा। यहाँ आपको अनार के पेढ़ की एक डंडी व सफ़ेद कागज़ की अवश्यकता पड़ेगी। फिर चंदन व अनार की कलम की मदद से एक सरल सा यंत्र बना ले। आपको यंत्र इस प्रकार बनाना होगा।

 

3 5 4
2 7 1
1 8 12

 

इस यंत्र को कागज़ पर बना लेने के बाद उसे एक मोमबत्ती पर लपेट दे और फिर मोमबत्ती को जला दे। अब ध्यान रखे की इस यंत्र को पूरा जालना होगा। 11 दिनों तक इस यंत्र विधि को करके देख सकेंगे की वो व्यक्ति आपके वश मे होने लगेगा, जिसके लिए आपने यह सब किया है।

अब हम आपको माँ कामख्या देवी के एक वशीकरण मंत्र के बारे मे बताते है। जिसकी मदद से कोई भी व्यक्ति बड़ी जल्दी आपके वश मे हो जाएगा। इस विधि मे जिन चीजों की आवश्यकता होगी वह है: साफ़ कागज, पेन, उस व्यक्ति की फोटो व मोमबत्ती। इस विधि को रविवार की रात को ही करे। तो चलिए मोमबत्ती की मदद से वशीकरण करने का यह तरीका जान ले। सबसे पहले स्नान करले, फिर एक शांत एकांत कमरे मे जाकर, वहाँ रोशीनी को बंद करके मोमबत्ती को जला ले। ध्यान रहे मोमबत्ती को एक गोल घेरा बनाकर उसमे रखे और इसी घेरे मे कागज़ के ऊपर उस व्यक्ति की फोटो रख दे। अब इस मंत्र को 125 बार पढे। यानि इसका जप करे। मंत्र है: “शुक्लाम्बरधरं विष्णुं शशिवर्णं चतुर्भुजम् प्रसन्नवदनं ध्यायेत् सर्वविघ्नोपशान्तये।“

अब अगले दिन सुबह उस साफ कागज़ पर व्यक्ति का नाम लिख दे। इसके बाद मंत्र को फिर से मन-ही-मन 12 बार जपे। ऐसा करके आप उस व्यक्ति को एक दिन मे ही अपने वश मे कर लेंगे। परंतु शनिवार की रात को ही इस विधि को अपनाए। इसे अकेले मे ही करे। जब विधि पूर्ण रूप से समाप्त हो जाए तो बचे हुए समान को सुनसान जगह फेक आए और सबसे ज़रूरी बात जो व्यक्ति इन विधि को करने मे सबसे निपूर्ण है सिर्फ उसी से मदद ले।

अगर आप किसी से प्रेम करते है, पर वो व्यक्ति आपसे दूर होते जा रहा है, या आप पर बिलकुल ध्यान नहीं देता, पर आपके दिल मे उसके लिए सच्चा प्यार है तो आप इस विधि को अपना कर अपने प्यार को हासिल कर सकते है। बस इस उपाय को अमावस्या से एक दिन पहले और अमावस्या वाले दिन करे। यानि 2 दिन। पूर्व दिशा की ओर मुख करके इस विधि को करे, वो भी शाम 6 से 7 बजे के बीच। अब आप लाल रंग की एक मोमबत्ती ले ले, और उस व्यक्ति की फोटो। इसके बाद एक marker से उस मोमबत्ती पर अपने प्रेमी-प्रेमिका का नाम लिख दे। अब फोटो के ऊपर जलती हुई मोमबत्ती को रख दे। अब उसकी लौ को देखते हुए उस व्यक्ति का ध्यान करते रहे। दोनों दिन अलग-अलग मोमबत्ती ले, पर फोटो वही रहेगा और मोमबत्ती के जलने के बाद आखिरी मे जो बच जाता है, उसे फोटो के साथ के कागज़ या पन्नी मे संभाल कर अपने पास रखे।

मोमबत्ती की मदद से किए जाने वाले वशीकरण विधि के बारे मे हमने आपको ऊपर कई तरीके बताए है। जिसे आप अवश्यकता पड़ने पर कर सकते है। बस ध्यान मे रखे की व्यर्थ मे किसी भी विधि को किसी भी व्यक्ति पर बेवज ना अपनाए। ऐसा करना अक्सर खुद के लिए ही खतरनाक साबित होता है।

मोमबत्ती द्वारा कैसे करे वशीकरण कोई भी जान सकता है तांत्रिक गुरु जी से और हमारे बताये गए उपाय/टोटके से भी समस्या का समाधान प्राप्त किया जा सकता है| परबल वशीकरण हेतु कोई भी साधक तांत्रिक गुरु से सलाह लेकर हल प्राप्त कर सकता है|