Mahakali Mantra to Get Your Love Back in Life

tantricremedy   September 14, 2017   Comments Off on Mahakali Mantra to Get Your Love Back in Life

Mahakali Mantra to Get Your Love Back in Life-महाकाली शाबर तंत्र मंत्र फॉर लव अट्रैक्शन

अगर कोई साधक अपने प्यार को पाना चाहता है तो महाकाली शाबर तंत्र मंत्र का प्रयोग कर अपने मनचाहे प्रेम को प्राप्त किया जा सकता है| माँ काली की पूजा पुराने ज़माने से बहुत से जगहों पर और बहुत से ढंगों से की जाती है – माँ काली शाबर तंत्र मंत्र की साधना से भी बुलाई जाती हैं। भद्रकाली के नाम से इनकी पूजा पूरब में बहुत होती है खासकर पश्चिम बंगाल में – लोगों का मानना है की कलकत्ता की कालीघाटी में काली की पूजा सबसे ज़्यादा है और सबसे मशहूर है। माँ काली की पूजा करने के बाद लोगों की तरह तरह की दिक्कतें दूर हो जाती हैं।

Mahakali Mantra to Get Your Love Back in Life

Mahakali Mantra to Get Your Love Back in Life

वे पाते हैं की माँ काली की पूजा करने से उनकी कोई भी बात जो मानी नहीं जा रही पूरी होगी, वे अपने कार्य में सफल होने लगते हैं और उनके ऊपर भगवन की कृपा बन जाती है। अगर आप भी काली माँ की कृपा पाना चाहते हैं तो फिर आप हमारे बताये हुए तरीके से काली माँ की पूजा करें और भक्ति और साधना का लाभ उठाएं।

अगर आपको बुरे सपने आते हैं तो फिर आप एक अलग तरीके की काली साधना कर सकते हैं जिससे आपके सपने दूर हो जायेंगे और आप एक सुखद नीद में डूब पाएंगे। करें यूँ की रात के समय सोते वक़्त सोने से पहले ताम्बे के लोटा लें, इसमें जल ऊपर तक भर लें, और उसके बाद में उसे अपने सिरहाने रख लें, अगर आप और भी अधिक असर वाला कार्य संपन्न करना चाहते हैं तो फिर ऐसा करें की उसी पात्र को लें और फिर उसमें एक गाय के देसी घी का दीपक जला लें, दो अगरबत्ती और जला लें और फिर आप इस सब को सिरहाने रख कर आराम से सो जाएं आपके स्वप्न में जो दोष है वो दूर हो जायेगा।

अगर आपके जीवन में भूत प्रेत हैं तो उसके लिए भी काली पूजा और साधना से निवारण है – यदि आपके या आपके किसी प्रिय व्यक्ति के ऊपर किसी भूत या प्रेत का साया है तो फिर आप ऐसा करें की उसके घर में माँ काली की चौकी की स्थापना विधि विधान से करवा दें, आप पाएंगे की अगर यह कार्य ढंग से किया गया है तो फिर साड़ी दिक्कत और साये की परेशानी पूरी तरह दूर हो जाएगी।

ऐसा कई बार हो जाता है की आपकी ज़िन्दगी में कोई ऐसी आपत्ति आ जाती है की आप उसके लिए तैयार नहीं होते हैं, आप पाते हैं की आप तो हक्के बक्के इस आपत्ति में फंस गए हैं। आपके लिए इसमें से बाहर निकल पाना पूरी तरह से इम्पॉसिबल सा होने लगता है। ऐसे में सुबह और शाम के समय कपूर की आरती घर के पास के किसी काली मंदिर में करें, किन्ही दो लोगों को भोजन करवा दें और १०८ बार मंत्र जपें – शरणागतः दीनार्त परित्राम् परायणे, सर्वास्यार्तियः हरे देवि नारायणियः नमोस्तुते। इसके साथ ही आप अपने मन में आयी हुई कठिनाई और मुशकिओं से छुटकारा पाने के लिए काली माँ से प्राथना करें उनसे कहें की आपकी बात वे सुने और आपके जीवन को सफल बना दें। अगर ऐसा हो की आप अपने घर के आस पड़ोस में कोई मंदिर माँ काली की आराधना के लिए नहीं खोज पा रहे तो फिर आप माता की प्रतिमा या चित्र को चौकी पे स्थापित करें, और उसी की पूजा शुरू कर दें।

कई बार इंसान रोगों से ग्रस्त हो जाता है, परेशान हो उठता है की उसके पास अब स्वस्थ अवस्था में आने जा कोई उपाय नहीं रह गया है, तब वह पाए की वह अगर माँ काली की पूजा आराधना करेगा तो उसका कार्य संपन्न हो जायेगा। वह चाहे कैसे भी रोग से ग्रस्त हो उसका रोग थोड़े समय की पूजा साधना में ही पूर्ण रूप से समाप्त हो जायेगा और वह एक सफल और चुस्त ज़िन्दगी में कदम रखेगा।

अगला तरीक़ा एक पूरी तरह की तांत्रिक साधना है, इसमें आप पाएंगे की आपकी किसी भी पुरानी दिक्कत को माँ काली निवारित कर देंगी। आपको बस बताये हुए तरीके से निर्धारित कार्य करना होगा, इसमें कोई गलती नहीं होने दें और कोई बढ़ा उत्पन्न नहीं होने दें। रात के ९ बजे से पहले नहा लें और सफ़ेद कपडे साफ़ होकर धारण करें, आप उसके बाद में एक लाल कपडे को एक चौकी पर बिछा दें और उसपर काली माँ का चित्र या फिर मूर्ति स्थापि कर दें, और उसके बाद विधि विधान के साथ इस पूजा का आरम्भ करें। साधना के लिए एक हकीक की माला लेकर उससे रात को नौ बजे के बाद १६ माला करें और अगले दिन ११ माला रात के उसी समय करें। पूजा से पहले, पहले दिन गणेश भगवन की आराधना करें की वो आपकी रक्षा करें और विघ्नो को पूजा से दूर रखें। दुसरे दिन मालाओं के पूरा होने के बाद में एक अनार की आहुति दें और फिर माँ का प्रसाद चढ़ाएं। खुद खाएं और प्राथना करें की माता आपकी पूजा को सिद्ध करें और आपको आपका मनचाहा फल प्रदान करें।

पूजा के दौरान जो मंत्र माला पे जपना है वो है – ॐ ह्रीं ह्रीं क्लीं क्लीं कंकाली महाकाली खप्परवाली अमुकस्यः अमुकं व्याधि नाशयः शमनयः स्वाहः

इस तरह हमने आपके प्रत्यक्ष आज एक नहीं कई तरह के काली माँ के प्रयोग रखे हैं। वैसे तो काली माँ की बहुत से तांत्रिक पूजा और साधनायें हैं पर बहुत काम ऐसी साधनायें, पूजा और टोटके हैं जिनसे काम में सिद्धि मिलती है, कार्य में कोई ख़ासा गूड़ काम भी नहीं है, कोई वाम मार्गी कार्य नहीं है और कोई असाधारण धारणाएं नहीं रखनी पड़ती। आप पाएंगे की लोग आपकी बात से प्रभावित होने लगेंगे, वे आपकी ओर आकर्षित हो रहे हैं, आपकी बात सुनने को उत्सुक हो उठेंगे और आपकी ओर आदर से देखेंगे। आपकी कोई भी बीमारी अब नहीं आप एक सुखद, संपन्न और समृद्ध जीवन को भोग पाने के हक़दार हो जायेंगे।

बस आप एक बात ध्यान में रखें की अगर आपको किसी बात के बारे में शंका आये जैसे की चौकी का मुंह किस ओर करना है आदि तो फिर आप अपना दिमाग तो लगाएं, पर अगर नहीं समझ में आता तो आप हमारे से बातचीत करें, तांत्रिक गुरु जी से दीक्षा लेने पर आप और भी जल्दी और सही तरीक़े से ऐसे कार्यों को निबटा पाएंगे। किसी भी प्रेम और विवाह या दुशमन इत्यादि किसी भी समस्या का समाधान पाने के लिए अवश्य संपर्क करे और किसी भी समस्या का निदान पाए|