लाल किताब के टोटके फॉर लव मैरिज

tantricremedy   March 11, 2019   Comments Off on लाल किताब के टोटके फॉर लव मैरिज

Lal Kitab ke Totke for Love Marriage- लाल किताब के टोटके फॉर लव मैरिज

लाल किताब के टोटके द्वारा करे किसी को अपने काबू में और लव मैरिज सफल बनाये| प्रत्येक व्यक्ति चाहता है कि उसका जीवन साथी उसके मनपसंद का हो अर्थात अपने मन के मीत को ही वह अपने जीवन संगी के रूप में देखना चाहता है। इसके लिए वह कई तरह के उपाय भी करता है। परंतु, कई बार उसकी मन की इच्छा अधूरी रह जाती है। कई बार परिस्थितियां वश और कई बार ग्रहों के दोष के कारण वह अपने मनपसंद साथी को अपना जीवन साथी नहीं बना पाता है। अगर व्यक्ति की कुंडली में कोई दोष है तो उसके लिए उसे लाल किताब के टोटके फॉर लव मैरिज अपनाना चाहिए। इन उपायों को अपनाने से व्यक्ति की कुंडली का जो दोष है उसे भी दूर किया जा सकता है और विपरीत परिस्थितियों को भी अपने अनुकूल बनाया जा सकता है। मनचाहे मीत को अपने जीवन साथी के रूप में पाने के लिए अपनाएं लाल किताब के टोटके फॉर लव मैरिज।

Lal Kitab ke Totke for Love Marriage

Lal Kitab ke Totke for Love Marriage

आइए, जाने लाल किताब के अचूक उपाय-
१) जटा वाला एक छोटा नारियल ले। इसे शनिवार के दिन किसी बहते हुए जल स्रोत में बहा दे।
२) लाल किताब के अनुसार ओपल रत्न या हीरे की अंगूठी बनवाएं। स्त्री अपने बाएं हाथ में और पुरुष अपने दाएं हाथ में पहन ले। यह प्रयोग व्यक्ति के शुक्र ग्रह को शक्तिशाली बनाएगा और विवाह संबंधी सारी बाधाएं दूर होने लगेगी।
३) काले रंग का कपड़ा, लोहे का छोटा सा टुकड़ा, कुछ काले तिल, साबुत उड़द के दाने, साबुन का टुकड़ा इत्यादि सामान इकट्ठा कर ले। अब किसी शनिवार के दिन काले कपड़े में इन सब चीज को बांधकर दान दे दे।
४) मां लक्ष्मी और विष्णु की फोटो अथवा मूर्ति और स्फटिक की माला ले। अब फोटो या मूर्ति के सम्मुख आसन के ऊपर बैठकर स्फटिक की माला से नीचे दिए गए मंत्र का रोज जाप करें। जाप संख्या प्रतिदिन तीन माला की होनी चाहिए। यह हर रोज ३ महीने तक करें तथा हर  गुरुवार के दिन मंदिर में जाकर विष्णु लक्ष्मी जी मंदिर जाकर प्रसाद चढ़ाएं। इस क्रिया के शुक्लपक्ष में पड़ने वाले किसी भी गुरुवार से आरंभ करें। मंत्र है– “ओम लक्ष्मी नारायण नमः” ।
५) “कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा” मंत्र का प्रतिदिन १०८ बार जाप करें।
६) किसी की कुंडली में अगर सूर्य का स्थान नीच कोटि में हो और उसके कारण विवाह संबंधित बाधा उत्पन्न हो रही हो तो उस व्यक्ति को प्रतिदिन प्रातः-काल ब्रह्म मुहूर्त में सूरज देव को जल अर्पण करना चाहिए तथा इसके साथ ही साथ ‘ओम सूर्याय’ मंत्र का जाप करना चाहिए।
७)  “ओम श्री वर प्रदाय श्री नाम:” यह मंत्र शिव जी का है जिसका जाप करने से प्रेम विवाह में सफलता मिलती है। रुद्राक्ष की माला से इस मंत्र का जाप करें प्रतिदिन पाँच माला किसी भी सोमवार के दिन। जाप संपूर्ण होने के पश्चात भगवान को अर्पण करें पाँच नारियल।
८) ताँबे का एक छोटा सा चौकोर टुकड़ा ले। इसे जमीन में दबा दें। यह उपाय करने से विवाह संबंधित सारी बाधाएं दूर होती है।
९) सोलह सोमवार का व्रत रखें। हर सोमवार को शिवालय जाकर शिव जी का गंगाजल और दूध से अभिषेक करे। ईत्र लगाएं तथा धतूरा और बेलपत्र चढ़ाएं। “ओम नमः शिवाय” मंत्र का जाप करें १०८ बार।
१०) कृष्ण भगवान को श्रद्धा सहित बांसुरी अर्पण करें।
११) असली गौरी शंकर रुद्राक्ष लेकर आए। इसमें प्राण-प्रतिष्ठा कर अपने गले में धारण कर ले। यह क्रिया शुक्ल पक्ष के किसी भी दिन करें।
१२) गुलाबी, पीले और लाल रंग की वस्तुएं एक दूसरे को उपहार स्वरुप भेंट में दे।
१३) शिव जी का शहद से रुद्राभिषेक करें और मनोकामना पूर्ति के लिए सच्चे दिल से प्रार्थना करें।
१४) अमावस्या और शनिवार के दिन एक दूसरे से कभी भी ना मिले व पूर्णिमा या शुक्रवार के दिन जहां तक संभव हो एक दूसरे से जरूर मिले।
१५) लड़के को प्रेम में सफलता पाने के लिए अपनी उंगली में पन्ने की अंगूठी को धारण करना चाहिए।
१६) लाल किताब के टोटके फॉर लव मैरिज के अंतर्गत आप यह उपाय भी कर सकते हैं– थोड़ा सा आटा ले। इसको पानी से गूंथ कर ८ रोटियां बना ले। रोटी एक ही तरह से सिकी हुई होनी चाहिए। अब किसी भूरे रंग के कुत्ते को यह सारी रोटियां खिला दे।
१७)  “ओम क्लीम नमः” यह आकर्षण और काम बीज मंत्र है। इसका प्रतिदिन एक माला जाप करें।
१८) किसी घोड़े की नाल से बना हुआ छल्ला बाजार से खरीद ले। इसे अपने मध्यमा उंगली में पहन ले। ध्यान रहे, नाल काले रंग के घोड़े की होनी चाहिए।
१९) कभी भी एक दूसरे को काले रंग की वस्तुएं अथवा नोकिली वस्तु भेंट में ना दे। ऐसा करने से प्रेम संबंध में दरार आती है तथा प्रेम विवाह में बाधा उत्पन्न होता है।
२०) मां दुर्गा की आराधना करें। उनकी पूजा करें, तत्पश्चात लाल रंग का ध्वज उन्हें चढ़ाए तथा प्रेम विवाह में सफलता के लिए उनसे प्रार्थना करें।
२१) किसी से शिवालय में जाएं। शिवजी का जल से अभिषेक कर काले रंग के तिल चढ़ाए। इस क्रिया को शनिवार के दिन करें।
२२) “ओम कृष्णाय नमः” इस मंत्र का प्रतिदिन १०८ वार जाप करें। जाप करने से पहले शुद्ध होकर कृष्ण भगवान और राधा जी की मूर्ति या फोटो के सामने एक आसन बिछाकर बैठ जाए। आप श्रद्धा से धूप-दीप से भगवान की पूजा करें। उन्हें इत्र लगाए, फूल अर्पण करें, मिश्री का भोग लगाएं अपने प्रेम विवाह की सफलता के लिए प्रेम के प्रतीक भगवान से प्रार्थना करें। अब रुद्राक्ष की माला से मंत्र का जाप करें। जाप करने के पश्चात भगवान को शहद का छींटा डाल दें। इस क्रिया को आप घर में भी कर सकते हैं और कृष्ण-राधा के किसी मंदिर में जाकर भी कर सकते हैं।

लाल किताब के टोटके द्वारा करे अपने पति या स्त्री को अपने काबू में कभी भी कहीं भी और एक बार गुरु जी से जरूर सलाह लेकर किसी भी कार्य को तुरंत सम्पूर्ण करे जय माता दी|