Kisi Aadmi ya Purush ko Vash me Karne ka Tantrik Solution

tantricremedy   June 14, 2017   Comments Off on Kisi Aadmi ya Purush ko Vash me Karne ka Tantrik Solution

Kisi Aadmi ya Purush ko Vash me Karne ka Tantrik Solution- किसी आदमी या पुरुष को वश में करने के तांत्रिक उपाय मंत्र टोटके

किसी पुरुष या आदमी वश में करने के लिए तांत्रिक उपाय बताये गए है| वशीकरण हालाँकि आज कल इतना प्रचलित नहीं है पर यह एक ऐसी कला है जो की बहुत पुराने ज़माने से चली आ रही है।  यह कला किसी की इच्छा शक्ति को मोड़ कर उसका मनचाहा उपयोग करना आपके हाथ में छोड़ती है। वशीकरण से ही आदमी धरती की किसी भी चीज़ चाहे वह ज़िंदा हो या फिर जड़ हो, पर अपनी इच्छा शक्ति का प्रयोग कर सकता है।

Kisi Aadmi ya Purush ko Vash me Karne ka Tantrik Solution

Kisi Aadmi ya Purush ko Vash me Karne ka Tantrik Solution

आज-कल के जीवन में घरों में आदमी/पुरुष कम रहते हैं और बाहर नौकरी-धंधे में ज़्यादा रहते हैं। पहले के मुकाबले अब शाम और रात का समय भी घर के लिए समय कम होता जा रहा है।  ऐसे में औरतों या बाकी परिवार जनों के हाथ से घर के कर्ता आदमी/पुरुष या फिर किशोरी अवस्था में किसी अन्य आदमी/पुरुष पे से अपना हक़ छूट जाने के आसार बहुत हैं।

वशीकरण कब और क्यों करें ?

तो फिर अगर आपके जीवन का कोई ज़रूरी अंग-रुपी आदमी/पुरुष आप से अलग होने लगे या कोई और बात उत्पन्न हो तो क्या करना चाहिए ? जवाब है हमारे पास – आप हमारे द्वारा बताये गए कुछ सरल और सहज उपाय आज़मा के देखिये। हमारे पास ऐसी सरल विधि है की आप किसी भी इंसान को अपने आपे में करने में कामयाब होंगे। बस आपको यह ध्यान में रखना होगा की वशीकरण के पूरे विधान के दौरान आपको अपने ख़यालों पर संयम रखना होगा क्यूंकि अगर आपके ख्याल लडख़ड़ा गए तो आपका वशीकरण भी बिगड़ जायेगा।

वशीकरण के विभिन्न तरीके

वशीकरण के कई तरीके यानी रूप होते हैं जैसे –

  • सम्मोहन वशीकरण
  • सर्वजन वशीकरण
  • आकर्षण वशीकरण
  • रति मोहन वशीकरण
  • क्षत्रु वशीकरण आदि

वशीकरण करने से पहले यह सुनिश्चित कर लें की वशीकरण किस चीज़ के लिए करना है? आदमी/पुरुष को वशीकृत करना है तो किस प्रकार के वशीकरण में वशीकृत करना है? यह आगे जा के बदलना नहीं चाहिए चूँकि एक बार आपने वशीकरण शुरू कर दिया तो फिर दोबारा शुरुआत से ही सब करने पर उद्देश्य बदला जा सकता है, नहीं तो नहीं बदल पाएंगे|

अगर आप किसी आदमी/पुरुष को अपनी ओर आकर्षित करके अपना जीवन साथी बनाना चाहती हैं तो फिर आपको कामदेव वशीकरण मंत्र का प्रयोग करना चाहिए। इससे आप कामदेव की साधना का प्रयोग कर उस व्यक्ति को अपने वश में कर अपनी ओर खींच लेंगी। अगर आप आदमी/पुरुष हैं और किसी औरत को आकर्षित करना चाहते हैं तो भी यह मंत्र कारगर है।

पहला आदमी/पुरुष वशीकरण उपाय और मंत्र

वह मंत्र जो की कामदेव वशीकरण मंत्र के नाम से भी जाना जाता है और बहुत ही उपयोगी है, है –

“ ओम काम देवाय विद्म हे रति प्रियायै धीमहि टैनो अनंग प्रचोदयात एल ‘”

इस मंत्र को आप को ग्यारह दिनों तक नियमित रूप से आधी रात में जपें,  १०८ बार करें हर बार। जिस भी किसी व्यक्ति की आपको चाह है वो आपको मिल जायेगा या मिल जाएगी। इस काम को करने से पहले हाथ मुँह धो कर शुद्ध हो लें, धूप-दीप अपने मंदिर या पूजा कक्ष में जलाएं, साफ़ कपडे पहने और फिर ही मंत्र का जाप शुरू करें। एक और विधि इसी मंत्र को पढ़ने की है की – पश्चिम दिशा में सुबह सूर्योदय के समय पढ़ें। इस मंत्र को पश्चिम मुख कर १०० बार पढ़ें यह याद रखते हुए की आप नहा-धो चुके हों, साफ़ पोशाक में हों और मंत्र उच्चारण के बाद भी कुछ देर तक एकांत में बैठे रहें।

आप इस मंत्र की शुरुआत से पहले अपने पति या फिर उस आदमी/पुरुष को याद करें जिसे आप आकर्षित करना चाहती हैं, यह कोई वास्तु, जीव-जंतु, बालक, लड़का भी हो सकता है।  इस मंत्र के प्रयोग से आप जिस को भी याद रख कर प्रयोग करेंगे उस पर अगर कोई नकारात्मक ऊर्जा होगी या फिर बुरी नज़र लगी होगी तो वह हट जाएगी।

दूसरा आदमी/पुरुष वशीकरण साधना और मंत्र

यह दूसरा मंत्र है – ” अहंकारों दम्भो मढ़ पिषूनता मत्सर दिशः शादिति तमिन्ह वाईविषयर जलेंविगुरतां पाचन सद्दि हीद्यद्गणो नियमित काट धार वीर कृतिः सदाखड़े त्सर्वत्र च जल चरणार्ष उपिश्तिम “

यह एक बहुत ही शक्तिशाली एवं कारगर मंत्र है जो की किसी भी घर में आसानी और सहजता से किया जा सकता है। आपको चाहे यह मंत्र अपने पति को लुभाने के लिए चाहिए हो, अपने दोस्त को अपना जीवन साथी बनाने के लिए चाहिए हो या फिर आप कुछ काम खुश परिस्थिति में हों जहाँ आप अपने रिश्ते को बचाना चाहती हों, इन सब कामों को यह मंत्र बहुत अच्छे से कर पाता है।

यह मन्त्र तांत्रिक साधनाओं से जुड़ा नहीं है बल्कि वेदों के सहज, जटिल और सर्वज्ञ ज्ञान से उत्पन्न मंत्र है और इसकी खासियत यह है की यह अतुल्य रूप से कारगर है।  आप अपनी श्रद्धा-आस्था से इस काम में लीन हो जाएं और तब ये पाएंगी की सच में इस मंत्र का प्रभाव कितना अधिक है।

तीसरा उपाय वशीकरण मंत्र पति-पत्नी के लिए

इस मंत्र का प्रयोग कोई भी कर सकता है – पति या फिर पत्नी, इस मंत्र की विधि यह है की आप ११०० बार एक मंत्र का जाप कर के अपने पति या पत्नी को एक पान खिला दें।  यह उपाय जितना सरल है उतना ही कारगर है, आपके सारे बुरे दिन एक पुरानी याद बन के रह जाएंगे। आप बस इस उपाय को अपने जीवन में लाएं और फिर अपने टूटते पारिवारिक जीवन में वापस खुशहाली उमड़ती पाएं।

“ (पति या पत्नी का नाम बोलें) जय जय सर्ववयंनमह स्वः “

इस उपासना को करते ही आप पाएंगे की आपके घर में खुशहाली फिर से लौट आयी है, आपका जीवन फिर सुखमय और आशा से भरा हो जायेगा। इस मंत्र की साधना से आपके घरेलू जीवन में एक ऐसे खुशहाली की लहर दौड़ेगी की फूले नहीं समायेंगे। एक और तरीक़ा इस मंत्र के सदुपयोग का यह है की अगर पति-पत्नी के चाहते हुए भी घरेलू जीवन में कटुता आ रही है, दोनों के बीच में दरारें पर गयीं हैं और अब वह बात नहीं रही, तो फिर आप ऊपर बताये हुए मंत्र को रोज़ पांच बार माला २१ दिन तक दोनों लोग करें, अगर आप काम निष्ठापूर्वक करेंगे को ज़रूर फलस्वरूप आपको घरेलू जीवन का आनंद प्राप्त होगा ही होगा।

इस तरह हमने आपके समक्ष कई ऐसे तरीके रखे हैं जिनसे आप अपने खोए हुए प्यार को या फिर नए-नए प्यार को पा सकते हैं, अगर आप का काम इन सब कार्यों में नहीं चर्चित हुआ है तो फिर आप हमसे परामर्श उचित मार्गदर्शन प्राप्त कर सकते हैं।

purush vashikaran mantra- पुरुष वशीकरण मंत्र, purush ko vash me karne ke upay- पुरुष  को  वश  में  करने  के  उपाय, purush vashikaran ke totke- पुरुष वशीकरण के आसान टोटके, purush vashikaran sadhna- पुरुष वशीकरण साधना, kisi purush ko vash me kaise kare- किसी पुरुष को वश में कैसे करे, aadmi ko vash me karne ka mantra- आदमी को वश में करने का मंत्र, aadmi ko vash me karne ka tarika- आदमी को वश में करने का तरीका, aadmi ko vash me karne ka upay- आदमी को वश में करने के उपाय, मनुष्य नर को अपने काबू में करना.

किसी पुरुष या आदमी को अपने काबू में करने के लिए हमारे बताये गए तांत्रिक उपाय मंत्र टोन टोटके का प्रयोग कर किसी भी आदमी और पुरुष को अपने वश में किया जा सकता है| यदि अभी भी आप सफल नहीं हो पाए हो तो हमसे संपर्क करे और किसी भी समस्या का समाधान पाए|