Aurat Vashikaran ke Tantrik Upay Mantra Totke

tantricremedy   July 1, 2017   Comments Off on Aurat Vashikaran ke Tantrik Upay Mantra Totke

Aurat Vashikaran ke Tantrik Upay Mantra Totke- औरत को वश में करने का उपाय टोटका तरीका मंत्र

अगर करना है किसी शादीशुदा औरत/महिला को अपने वश में तो करे अमल हमारे तांत्रिक उपाय पर और करे किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित| औरतों को चाहे कितना समझाया जाये वे आपकी बात नहीं सुनेंगी ! औरतों की आदत ज़्यादातर यह होती है की जो उन्हें ठीक लगता है वह ठीक है और जो ठीक नहीं है वह ठीक नहीं है। और अगर कोई और आये और उन्हें सही-गलत बताये तो वो उनकी कतई नहीं सुनती। आजकल के नए और प्रगतिशील ज़माने में ऐसा होना सही भी है, पर दिक्कत तब आती है जब किसी गंभीर बात पर आपके घर में महाभारत हो जाता है। आपको फिर उस परिस्थिति में क्या करना चाहिए ? क्या सही तरीक़ा है उस तरह की परिस्थिति में आगे की कार्यवाही के लिए ? क्या सही और गलत समझने का कोई तरीक़ा बच पायेगा या फिर आप हमेशा जोरू के गुलाम ही बने रहेंगे ? इन सब सवालों का जवाब है और उपाय से उन सवालों का जवाब भी मिलेगा।

Aurat Vashikaran ke Tantrik Upay Mantra Totke

Aurat Vashikaran ke Tantrik Upay Mantra Totke

औरत को वश में करने का उपाय/टोटके– आप पूर्व-फाल्गुनी नक्षत्र जिस दिन उदय हो उस दिन किसी आस-पड़ोस के जंगल से अनार के पेड़ की लकड़ी तोड़ लाएं।  इस लकड़ी को लेकर उसी दिन धुप-दीप पूजा घर में दिखा दें और उसे अपनी दाएं भुजा पर बाँध लें, अब आप जब भी अपने सामने किसी को पाएंगे तो पोषाक में हों।

आप देख पाएंगे की इस उपाय का असर कितना ज़्यादा है। कुछ ही समय बाद लोग आपकी बात मानने लगेंगे, आपकी बातों पर ध्यान देंगे और आप जो कुछ भी कहेंगे वह करेंगे। औरतें आपके इशारों पर नाचेंगी। और आप वापस अपनी खोयी हुई ज़िन्दगी में अपने आपको प्रवेश करता पाएंगे। एक विजेता की तरह। एक और बहुत ही असरदार और इफेक्टिव तरीक़ा है की आप काकगंजा, तगर और केसर पीस लें और उस मिश्रण को अपने पास किसी छोटी डिबिया में रख लें। जब आप अपनी बात रखना चाहें तब रखें और कोशिश करें की आपकी बात मानी जाये। पर जब लोग आपकी बात न माने तो आप रात को सोते समय औरत के मस्तक पर और तलवे पर यह मिश्रण डिबिया से निकाल कर डाल दें और आप पाएंगे की आपका काम बनने लगा। आप वापस अपना खोया हुआ करिश्मा पा रहे हैं। समय के साथ आपकी ज़िन्दगी की मंदी चली जाएगी और आप ख़ुशी की ज़िन्दगी व्यतीत करने लगेंगे।

अगला असरदार उपाय है छोटी इलाइची लें, लाल चन्दन और लाल सिन्दूर लें, कंगनी और काकड़सिंगी को मिश्रित कर के एक धुपबत्ती बना लें। इस धुप को अपने मंदिर में रख लें, घर के मंदिर में ही रखेँ। जब भी आपको कोई बात मनवानी हो और आपका काम नहीं बन रहा हो तो आप ऐसा करें की उस धुप को उस व्यक्ति के सामने जलाएं। इससे वह प्रभावित होगा और आपकी बातों में विचार-विमर्श करने लगेगा। आप अपना काम सफलता पूर्वक करवा लेंगे।

शादीशुदा महिला/औरत को वशीकरण मंत्र:-

अगला तरीक़ा और भी कारगर और असरदार है इसके लिए आपको उठकर किसी के पास जाना नहीं पड़ेगा। बस करें ये की कुछ पान के पत्ते खरीदने होंगे – ये पत्ते ताज़े होने चाहिए उस दिन जिस दिन खिलाने हैं – आप उससे पहले एक मंत्र सिद्ध करें – उसके लिए ११०० बार निम्नलिखित मंत्र को पढ़ें और उसका प्रयोग करते हुए अपने प्रेमी या पत्नी अदि को खिला दें। आपका काम बन जायेगा। मंत्र जिसको बोलना होगा है – “ – जिस के लिए मंत्र पढ़ रहे हैं उसका नाम – जय जय सर्वव्यान्नमह स्वाहा “

अगला तरीक़ा पिछले तरीके से जुड़ा हुआ है, आप बस यह करें की पिछले मंत्र को नित्य सवेरे उठकर, नहाने के बाद, साफ़ कपड़े पहनकर २१ दिन तक ५ बार एक माला में जपें। ध्यान रहे माला में ५ माला जाप करना है। और यह कार्य २१ दिन तक करने से आपके द्वारा उच्चारित व्यक्ति को आप वशीभूत कर लेंगे।

एक और उपाय है की आप जब व्यक्ति सो रहा हो तब उसके सर से थोड़े बाल काट लें और उन्हें कहीं छुपा कर रख दें। ऐसा करने से अगर व्यक्ति को किसी और व्यक्ति की बातों के प्रभाव में कुछ करने की आदत है तो वह आदत छूट जाएगी। ऐसा करने के एक हफ्ते के अंदर ही आप पाएंगे की आपका कार्य बनने लगा है और आपकी बात वह सुनने लगा है। आप फिर उन बालों को वहाँ से निकाल कर जला दें और पाँव से कुचल कर फेंक दें, आप पाएंगे की की आपका काम अब परमानेंट हो गया है, वह आपका कहना मानना नहीं छोड़ेगा या छोड़ेगी। इस तरह हमने आपके समक्ष आज कई दुर्लभ उपाय रखे हैं जिनके प्रयोग से आप अपने जीवन में वापस खुशहाली ला पाएंगे, आप अपने कार्य में सफलता प्राप्त करेंगे और वापस एक सुखद जीवन में डूब पाएंगे जो इन सब परेशानियों से पहले था।

केवल इन सब तरीकों का ध्यान से इस्तेमाल करियेगा और बिना समझे-सोचे नहीं। कोई भी शंका आने पर हमारे तांत्रिक गुरु जी से सलाह ले। वह आपका सही मार्गदर्शन करेगा या फिर अच्छे मंत्र में दीक्षा दे देगा। प्रयोग से जीवन में आप तनावपूर्ण ज़िन्दगी से हैटकर एक सहज और सुखद जीवन में अपना घर तब्दील कर पाएंगे, यही हमारा मकसद और आशा है। Aurat ko vash me karne ke upay- औरत को वश में करने का उपाय, aurat ko vash me karne ke totke- औरत को वश में करने के टोटके, औरत को वश में कैसे करे, औरत को वशीकरण मंत्र, औरत को बस में करना, औरत को आकर्षित करने का मंत्र, औरत पटाने के टोटके मंत्र, शादीशुदा महिला वशीकरण, शादीशुदा स्त्री वशीकरण|

यदि कोई साधक किसी शादीशुदा औरत/महिला को अपने वश करना चाहता है या अपनी और आकर्षित करना चाहता है तो हमारे तांत्रिक उपाय टोटके का प्रयोग कर किसी भी औरत पर काबू प् सकता है| यधपि आप अपने उदेशय में सफल नहीं हो सके तो तांत्रिक गुरु जी से विचार विमर्श करे और किसी भी समस्या का समाधान तांत्रिक उपाय से हल करे| जय माँ कालिका|