बॉस वशीकरण टोटके

tantricremedy   April 14, 2019   Comments Off on बॉस वशीकरण टोटके

बॉस वशीकरण टोटके

अपने बॉस को वश में करने का टोटका- हर कोई अपने कैरियर को आगे बढ़ाने के लिए एक अच्छी नौकरी की तलाश में रहता है और वह चाहता है कि वह जिस नौकरी में है उस कंपनी का बॉस उसके अनुकूल हो क्योंकि एक अच्छा और अनुकूल बॉस ही उन्नति के रास्ते खोल सकता है और उस कंपनी में आपको ऊचाईयों तक पहुंचा सकता है। बॉस अगर आपके वश में होगा तो वह उस कंपनी या व्यवसाय में आप को आप की अनुकूलता के हिसाब से ही कार्य देगा और उच्च पद तक पहुंचा देगा। यहां पर कभी-कभी आपकी तकदीर अच्छे काम और मेहनत के साथ-साथ बॉस के हाथों की मुट्ठी में भी रहती है। इसलिए हम आज यहँ पर आपकी उन्नति के लिए तथा अपने बॉस को अनुकूल बनाने के लिए बॉस वशीकरण टोटके बता रहे हैं जो आपके लिए फायदायक सिद्ध होंगे। ये हैं-

बॉस वशीकरण टोटके

बॉस वशीकरण टोटके

१) बॉस की एक फोटो, घी, शहद, दही, कच्ची मिट्टी का कुल्हड़, होलिका की राख, लाल रंग का एक कोरा कपड़ा आदि सामग्रियों को एकत्रित कर लें। अब होली के दूसरे दिन स्नान आदि से निवृत होकर बॉस की फोटो लें, इसके ऊपर घी और शहद लगा दें। उसके बाद मिट्टी के कुल्हड़ में दही भरकर इस फोटो के ऊपर रखें व साथ में होलिका की राख भी अल्प मात्रा पर इस पर छिड़क दें। अब लाल कपड़े से कुल्हड़ के मुंह को बांधे तथा एक ऊंचे स्थान पर इसे रख दें जहां पर किसी का हाथ न जाए या नजर ना पड़े। इस क्रिया को करने से आपका बॉस आपके वश में हो जाएगा।

बॉस को वश में करने का उपाय

२) लौकी के तेल से बाती (पुराने कपड़ों के द्वारा बनाई गई) को जलाकर काजल बनाए। इस काजल को आप अपने आंखों में लगाकर अपने बॉस के सामने जाए वह आपके वशीकृत हो जाएगा।

३) ऐसा कागज का टुकड़ लें जिस पर आपके बॉस ने हस्ताक्षर किए हुए हो। एक लाल रंग की पेन से इस हस्ताक्षर के चारों तरफ गोल घेरा बनाते रहें और इस वक्त यह मन में विचार करें कि मोटी रस्सी से आप अपने बॉस को जकड़ रहे हैं तथा बॉस रस्सी से बंध रहा है। इसके बाद इस कागज़ को मोड़ लें व किसी सुनसान जगह पर जाकर गड्ढा खोदकर मिट्टी के नीचे दबा दें, बॉस वश में हो जाएगा।

बॉस को वश में करने का मंत्र

४) कुमकुम और काले रंग की हल्दी को आपस में मिलाए। अब इसमें थोड़ा सा आंवले का रस मिलाकर पेस्ट बना लें। इससे तिलक लगाकर अपने ऑफिस में प्रतिदिन बॉस से मिले। वह जरूर ही आपके प्रभाव में आ जाएगा।

५) बॉस से जब आपको अपने प्रमोशन की बात करनी हो तो संबंधित दिन अपने घर से कुछ सरसों के दानों लेकर ऑफिस जाए और बॉस के पहुंचने के पहले ही उनकी कुर्सी के ऊपर इन दानों को डाल दें। अब जब बॉस उस कुर्सी पर बैठेगा और आप से बात करेगा तो आपके वश में होकर आपकी सारी बातों को मान लेगा।

६) गुरु के एक कारक के रूप में बॉस को माना गया है अतः आप को अपना गुरु अर्थात् बृहस्पति को मजबूत करना होगा। इसके लिए आप प्रतिदिन सवेरे अपने मस्तक पर तिलक लगाए केसर का और एक केले का प्रयोग करे खाने में।

७) अगर आप से कोई गलती हो गई हो या ऑफिस में तनाव का माहौल पैदा हो गया हो और इसका आपके ऊपर भी प्रभाव पड़ रहा हो तो घबड़ाने की दरकार नहीं हैं। आप पाँच लवंग और एक नींबू लेकर एक रुमाल में डालकर अपने जेब में रख लें। अब आप जब भी बॉस के सामने जाएंगे तो आप की ग़लती की तुरंत माफी भी मिल जाएगी और ऑफिस के तनाव का भी आप पर कोई भी असर नहीं पड़ेगा।

अपने बॉस को वश में करने का टोटका

८) बॉस को अपने वश में करने के लिए आपको अपने सूर्य  को भी मजबूत बनाना पड़ेगा। इसके लिए आप प्रतिदिन सूर्य नारायण को अर्ध्य दें प्रात: और सूर्य पुराण ग्रंथ का पाठ करें।

९) शुक्ल पक्ष के में पड़ने वाले रविवार को सुबह स्नान आदि से निवृत होकर आप अपने शरीर के उस स्थान पर पांच साबुत लौंग रखे जहां पर ज्यादा पसीना आता हो। फिर कुछ देर बाद इन्हें निकाल कर पीसकर चूर्ण बना लें। अब अपने बॉस को किसी खाद्य पदार्थ में इस चूर्ण को मिलाकर खिला दे, वह आपके वश में रहेगा।

१०) सफेद रंग का कोरा कपड़ा लें। इसके ऊपर बॉस का नाम लिखें कुमकुम से। नाम लिखने के लिए अपनी तर्जनी उंगली को व्यवहार में लाए और नाम के अक्षर की संख्या के समान संख्या में इस कपड़े पर थूक दें। यह टोटका बॉस वशीकरण टोटके का एक आसान परन्तु अत्यंत ही कारगर टोटका सिद्ध हुआ है।

११) बॉस वशीकरण टोटके में एक अत्यंत सरल टोटका है कि प्रतिदिन आप प्रातः काल स्नान करने के बाद गाय का घी, हल्दी, गोमूत्र, पान पत्ते का रस और सरसों का चूर्ण को मिलाकर पेस्ट बनाए और इससे तिलक कर कर लें। इस क्रिया को अब २१ दिनों तक दोहराएं और हर दिन आपको कम से कम एक बार तो जाना ही है बॉस के सामने। इस तिलक के प्रभाव से बॉस के साथ साथ ऑफिस के सारे सहयोगी भी आपके वश में हो जाएंगे।

अधिकारी वशीकरण मंत्र

१२) अगर आपका बॉस बुजुर्ग है तो उनको वश में करने के लिए आप एक शनि यंत्र को लेकर आए। इसका पूजन करें धूप दीप से। तत्पश्चात इसे अपने गले में धारण कर बॉस के सामने जाएं, वशीकरण का प्रभाव तुरंत देखने को मिलेगा।

१३) कदली के रस में कपूर को मिलाकर तिलक कर प्रतिदिन अपने बॉस के सामने जाएं। बास वशीकरण टोटके का एक सरल एवं प्रभावशाली टोटका है यह।

१४) सफेद रंग के एक कोरे कपड़े में अल्प मात्रा में चावल बांधकर मां काली को अर्पित करें। इस क्रिया को सात सोमवार को दोहराएं। यह एक अचूक उपाय है।

१५) बॉस का नाम लेकर एक लवंग जलाएं। इस क्रिया को आप ४० दिनों तक लगातार प्रतिदिन करें।

१६)  रुद्राक्ष लेकर आएं जो बारह मुखि हो। इसे धूप-दीप दिखाकर लाल धागे में पिरोकर गले में धारण करे।

अपने बॉस को वश में करने का टोटका/उपाय/मंत्र के लिए बताये गए तंत्र मंत्र का प्रयोग कर कोई भी अपने बास या अधिकारी को अपने वश में कर सकते है| किसी भी प्रकार की सहायता के लिए तांत्रिक गुरु जी जरूर संपर्क करे|