प्रभावी इत्र से वशीकरण कैसे करे

tantricremedy   April 5, 2019   Comments Off on प्रभावी इत्र से वशीकरण कैसे करे

प्रभावी इत्र से वशीकरण कैसे करे

करे प्रभावी इत्र का मोहिनी वशीकरण मंत्र प्रयोग साधना द्वारा किसी को भी मंत्र मुग्ध | यह कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि इत्र तो अपने आप में आकर्षण बढ़ाने का सबसे कारगर तरीका है। इत्र को लगाने से तो मानो इंसान कि पर्स्नालिटी मे एक अलग ही charm आ जाता है। वैसे भी खुसबू किसे अच्छी नहीं लगती। व्यक्ति आज कहीं भी घूमने-फिरने जाता है, तो मेकअप के साथ-साथ deo, पर्फ्यूम या कहे इत्र भी ज़रूर लगाकर जाता है। यह मेकअप का हिस्सा ही बन चुका है। लेकिंन अच्छी सुगंध के बारे मे एक और धारणा यह भी है कि इत्र वगेरा लगाकर सुनसान जगह, जंगल या समसान घाट के आस-पास नहीं जाना चाहिए। क्यूंकी बुरे शक्ति या भूत-प्रेत सुगंध से बड़े आकर्षित होते है। साथ ही रात को सोते वक़्त भी इनका इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। तो इन बातों का आप ज़रूर ध्यान रखे।

प्रभावी इत्र से वशीकरण कैसे करे

प्रभावी इत्र से वशीकरण कैसे करे

बहुत से लोग ऐसे होते है, जिनपर राहू-केतू का साया मंडरा रहा होता है और उन्हे समझ नहीं आता की आखिर कैसे उनके असर को शांत करें। तो यहाँ हम आपको एक उपाय बता रहें है, जिसकी मदद से आप राहू के प्रभाव को शांत कर सकते हैं। करना बस यह है कि पानी मे  चन्दन का इत्र डाल ले व फिर इससे नहाए। ऐसा करके राहू शांत होकर आप पर कृपा करने लगता है।

बहुत से लोग ऐसे होते है जिनकी बुद्धि बाकियों के मुक़ाबले थोड़ी कमजोर होती है। कुछ बच्चे भी ऐसे होते है जो चाहे जितना मर्जी चीज़े याद करें आखिरी पल मे भूल जाते है या फिर बहुत मे से सिर्फ थोड़ा ही याद रख पाते है। तो ऐसे मे बुद्धि को तेज़ करने के लिए बुधवार के दिन साफ-सुथरे होकर आप पीपल के एक पेड़ पर चमेली का इत्र रख दे। ऐसा करने से बुद्धि मे तेज़ी आती है।

इत्र से वशीकरण मंत्र

अब हम आपको बताते है की कैसे आप हनुमान जी को इत्र के प्रयोग से प्रसन्न कर सकते है। यहाँ आपको केवड़े के इत्र की अवश्यकता पड़ेगी। सबसे पहले तो हनुमान जी को चोला व गुलाब की माला चढ़ा दे। अब उनके दोनों कंधों पर थोड़ा-थोड़ा सा केवड़े के इत्र को लगा दे या हल्का सा छिड़क दे। अब एक पान के पत्ते पर थोड़ा सा गुड व चना रखकर उसे हनुमान जी को अर्पित करे। ध्यान दे पान का पत्ता कटा-फटा न हो। अब इस मंत्र का 5 माला जप करें। मंत्र है: “राम रामेति रामेति रमे रामे मनोरमे। सहस्त्र नाम तत्तुन्यं राम नाम वरानने”। जप के लिए तुलसी की माला ले। इतना सब कर लेने के बाद आप हनुमान जी को अर्पित किए हुए गुलाब की माला से एक गुलाब का फूल लेकर उसे एक लाल रंग के कपड़े मे बांध ले और घर की तिजोरी मे रख दे। ऐसा करके आपको धन लाभ मिलना शुरू हो जाएगा।

वैसे एक और सरल सा तरीका है जिसको करके आप हनुमान जी की कृपा पा सकते हैं। आपको बस मंगलवार के दिन हनुमान जी के मंदिर जाकर चमेली का तेल चड़ा दे व साथ मे फूल भी अर्पित करें। चमेली की खुशबू तो किसिका भी मन मोह लेती है। आप चमेली के तेल का दिया उनके सामने जला दे। ऐसा करके आप हनुमान जी की कृपा पा सकेंगे व आपकी सारे मनोकामनए पूर्ण हो जाएंगी।

इत्र से वशीकरण उपाय

यदि आपको लगता है कि आपके घर मे हर वक़्त अशांति का माहोल बना रहता है। आप जितना भी कोशिश कर ले घर वालों के हाव-भाव ही नहीं बदलते। कभी किसी तो कभी किसी के बीच आपसी लड़ाई होती ही रहती है। तो ऐसे मे यह उपाय करें। उपाय बड़ा आसान है, पर पूरे विश्वास के साथ इसे करें। शुक्रवार के दिन साबूदाने की खीर बनाए व उसमे मिश्री डाले। आपको थोड़ी सी खीर मंदिर मे चढ़ानी है और साथ मे इत्र भी चढ़ाना होगा। इसके बाद बाकी खीर को लाकर अपने परिवार वालों को खिला दे। बता दे की उस इत्र का प्रयोग करने से आपके घर मे फिर से सुख-शांति का माहोल बनने लगेगा।

अक्सर पत्नीयां अपने पति की लंबी उम्र के लिए कितने व्रत रखती है व अलग-अलग प्रकार की पूजा-पाठ करती है। अलग-अलग मंदिर जाकर भगवान से उनकी अच्छी सेहत व लंबी उम्र की प्रार्थना करती है। तो यहाँ हम एक उपाय बता रहे हैं, जिसके अनुसार यदि कोई महिला इत्र की शीशी के साथ, लाल सिंदूर, केसर व चने की दाल का दान करें तो उसके पति को लंबी आयु मिलती है। यही नहीं यदि आप शुक्ल पक्ष मे शुक्रवार के दिन माँ लक्ष्मी को श्रृंगार के सामान के साथ इत्र अर्पित करते है तो उसकी मदद से पति-पत्नी के बीच रिश्ता शांतिपूर्ण बना रहता है।

इत्र वशीकरण साधना

यदि आप किसीसे प्रेम करते है और उस व्यक्ति को अपनी ओर  आकर्षित करना चाहते है और चाहते है की वो भी आपसे प्रेम करने लगे तो आप गुलाब से बने इत्र का प्रयोग कर सकते है। यह एक मंत्र विधि हम आपको बता रहें है। मंत्र है: “ॐ हरिम क्रीम फट स्वाः”। सबसे पहले तो आप बाज़ार से गुलाब से बना इत्र ले आए और उसे अपने घर मे पूजा वाले स्थान पर रख दे। अब बताए मंत्र का 21 बार जप करें। ध्यान रहें यह विधि आपको लगातार 21 दिनों तक करनी होगी। तभी आप में आकर्षण शक्ति बढ़ पाएगी। उसके बाद यह इत्र लगाकर आप जिसके पास भी जाएंगे तो वो व्यक्ति आपसे आकर्षित हो जाएगा/जाएगी।

आज तक हम इत्र को बाकी deo, perfume जैसा ही मानते आ रहे थे। लेकिन उम्मीद है इत्र के बारे मे ऊपर दी जानकारी को पढ़कर आप समझ सकेंगे कि इत्र भी वशीकरण के लिए कितना कारगर तरीका है। जिसका प्रयोग आप भी कर सकते है व अपने जीवन को खुशहाल बना सकते है ।

कोई भी साधक इत्र का मोहिनी वशीकरण मंत्र प्रयोग साधना द्वारा किसी को भी मंत्र मुग्ध कर सकता है और इत्र से वशीकरण कर किसी को भी अपने वश में कर सकता है बस पहले इत्र को अभिमंत्रित करना पड़ता है| इसके लिए पहले तांत्रिक गुरु जी जरूर सलाह लेवे|